Koshi Live-कोशी लाइव बेगूसराय आभूषण लूटकांड का खुलासा:दुकान के कर्मी का बेटा ही था घटना का मास्टर माइंड, पिता को कम मिलती थी तनख्वाह तो जेब खर्च के लिए कर दिया लूटकांड - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Monday, December 21, 2020

बेगूसराय आभूषण लूटकांड का खुलासा:दुकान के कर्मी का बेटा ही था घटना का मास्टर माइंड, पिता को कम मिलती थी तनख्वाह तो जेब खर्च के लिए कर दिया लूटकांड


बेगूसराय आभूषण लूटकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। घटना का मास्टर माइंड दुकान में काम करने वाले कर्मी का ही बेटा था। उसके पिता को कम तनख्वाह मिलती थी तो जेब खर्च के लिए बेटे लूटकांड ही कर दिया। बेगूसराय के रतनपुर OP में कर्पूरी स्थान स्थित पोद्दार ज्वेलर्स में 17 दिसंबर को आभूषण लूटकांड हुआ था। पुलिस ने बताया कि लूटकांड का मास्टरमाइंड और लाइनर उस दुकान में काम करने वाले का बेटा ही था।

लूट के पैसे और जेवरात बरामद
इस पूरे मामले में बेगूसराय पुलिस ने तीन अपराधियों को दो देसी कट्टा, एक गोली, घटना में प्रयुक्त की गई बाइक, लूटी गई 10 हजार की राशि , 570 ग्राम चांदी और 10 ग्राम सोने के आभूषण के साथ गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अपराधियों में गौतम कुमार शिवा पासवान और प्रीतम कुमार शामिल है।

क्या है पूरा मामला
बेगूसराय SP अवकाश कुमार ने बताया कि नगर थाना क्षेत्र के जागीर टोला वार्ड नंबर 16 निवासी गौतम कुमार का पिता नंद किशोर पासवान पोद्दार ज्वेलर्स में काम करत था। यह दुकान देर रात तक खुली रहती है। इस बात से गौतम अवगत था। गौतम के पिता को उस दुकान में 8 हजार रुपया वेतन मिलता था, जिससे घर का गुजारा किसी तरह होता था। गौतम को पैसों की सख्त जरूरत थी। इसलिए उसने अपने साथियों शिवा पासवान और प्रीतम कुमार के साथ मिलकर लूट की योजना बनाई और इस घटना को अंजाम दिया।

कई CCTV फुटेज को खंगाला
SP अवकाश कुमार ने बताया कि रात के समय की गई इस घटना का खुलासा करने के लिए शहर के कई CCTV फुटेज को खंगाला गया, तब जाकर तीनों की गिरफ्तारी हो पाई है।

Followers

MGID

Koshi Live News