Koshi Live-कोशी लाइव सुपौल/बिहार: पुलिस ने लावारिश अवस्था में जब्त की सरकारी अनाज से लदी ट्रक, कालाबाजारी की जताई आशंका - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, December 16, 2020

सुपौल/बिहार: पुलिस ने लावारिश अवस्था में जब्त की सरकारी अनाज से लदी ट्रक, कालाबाजारी की जताई आशंका


इस संबंध में थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने त्रिवेणीगंज के अनुमंडल पदाधिकारी शेख़ ज़ेड हसन को लिखित सूचना दी है. उन्होंने बताया है कि गुप्त सूचना के आलोक में संध्या गश्ती दल द्वारा जिले के खट्टर चौक से पूर्व रोड के किनारे खड़ी ट्रक जब्त की गई है.

सुपौल: बिहार के सुपौल जिले में बुधवार को सुपौल पुलिस ने लावारिश अवस्था में सरकारी अनाज से लदी हरयाणा नंबर की ट्रक जब्त की है. मिली जानकारी अनुसार गश्ती के दौरान त्रिवेणीगंज पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर जनवितरण प्रणाली के चावल की बोरियों से लदी एक ट्रक जब्त की है.


इस संबंध में थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने त्रिवेणीगंज के अनुमंडल पदाधिकारी शेख़ ज़ेड हसन को लिखित सूचना दी है.

उन्होंने बताया है कि गुप्त सूचना के आलोक में संध्या गश्ती दल द्वारा जिले के खट्टर चौक से पूर्व रोड के किनारे खड़ी ट्रक जब्त की गई है. जब्त की गई ट्रक का चालक अनुपस्थित पाया गया है.



उन्होंने बताया कि जब्त ट्रक में आधा डाला के करीब चावल की बोरियां लदी हैं, जो संदेहास्पद प्रतीत होती है. फिलहाल ट्रक को थाने लाया गया है. वहीं इस मामले में त्रिवेणीगंज एसडीएम शेख़ जेड हसन ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. अभी तक संबंधित व्यापारी, ट्रक ऑनर व चालक किसी ने कोई भी संपर्क नहीं किया है.


ट्रक पर लदा चावल कालाबाज़ारी का है या व्यापारी का है जांच के बाद ही पता चल पाएगा. इधर, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह चावल कालाबाज़ारी का है जो कहीं सप्लाय किया जा रहा था. लेकिन जैसे ही इसकी भनक त्रिवेणीगंज पुलिस को मिली, पुलिस ट्रक चावल लदे ट्रक को जब्त कर थाने ले आई. संबंधित विभाग के अधिकारियों को सूचना देने के बाद भी अब तक कोई अधिकारी जब्त चावल की जांच करने नहीं पहुंचे हैं. सभी टालमटोल करते नज़र आ रहे हैं.

Followers

MGID

Koshi Live News