Koshi Live-कोशी लाइव बिहार के दोनों उपमुख्यमंत्री पहुंचे दिल्ली: आज राष्ट्रपति से की मुलाकात, कल पीएम मोदी से होगी बात - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, December 23, 2020

बिहार के दोनों उपमुख्यमंत्री पहुंचे दिल्ली: आज राष्ट्रपति से की मुलाकात, कल पीएम मोदी से होगी बात


पटना, राज्य ब्यूरो। बिहार की नई राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) की सरकार में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के दोनों उपमुख्यमंत्री (Dy.CM) तार किशोर प्रसाद (Tar Kishore Prasad) एवं रेणु देवी (Renu Devi) ने बुधवार को राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ram Nath Kovind) से शिष्‍टाचार मुलाकात की। बुधवार को उनकी मुलाकात केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी से भी हुई। दो दिवसीय दौरे पर दिल्‍ली गए दोनों उपमुख्यमंत्री प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi), गृह मंत्री अमित शाह (HM Amit Shah) एवं केंद्रीय मंत्री वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से भी मिलेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनकी मुलाकात गुरुवार को होगी। संगठन के नेताओं से भी दोनों की मुलाकात तय है। आगे दोनों का बीजेपी के राष्ट्रीय मुख्यालय जाने का भी कार्यक्रम तय है।

बीएल संतोष के यहां लगाएंगे हाजिरी

तार किशोर प्रसाद और रेणु देवी का उपमुख्यमंत्री बनने के बाद यह पहला दिल्ली दौरा है। दोनों नेताओं का बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष, बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव के अलावा पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों से मिलने का कार्यक्रम तय है।

'बिहार के लिए कुछ लेकर ही जाएंगे'

तार किशोर प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के विकास का सपना देखा है, उसे पूरा करने के लिए बात करेंगे। कहा कि बिहार को डबल इंजन सरकार का लाभ मिलेगा। सरकार पूरे पांच साल चलेगी। उपमुख्‍यमंत्री रेणु देवी ने कहा कि वे दिल्‍ली से बिहार के लिए कुछ लेकर ही वापस जाएंगे।

बीजेपी ने दोनों को दी बड़ी जिम्मेदारी

विधानसभा चुनाव में बड़ी जीत बाद और बीजेपी ने पहली बार दोनों नेताओं को बड़ी जिम्मेदारी दी है। दोनों उपमुख्यमंत्री पिछड़े और अति पिछड़े समाज से बनाए गए हैं। चर्चा है कि बीजेपी के शीर्ष नेता बिहार में नई सरकार के कामकाज पर उनसे फीडबैक लेंगे। साथ ही पार्टी और सरकार की आगामी रणनीति और योजनाओं को लेकर टास्क भी देंगे।

Followers

MGID

Koshi Live News