Koshi Live-कोशी लाइव मधेपुरा:महंगाई को लेकर के छात्र राजद ने पीएम का फूंका पुतला - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, December 12, 2020

मधेपुरा:महंगाई को लेकर के छात्र राजद ने पीएम का फूंका पुतला

महंगाई को लेकर के छात्र राजद ने किया पीएम का पुतला दहन

मधेपुरा: छात्र राजद मधेपुरा ने देश में बढ़ती महंगाई को लेकर पीएम का पुतला दहन भूपेंद्र नारायण मंडल चौक पर पीएम नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया। कार्यक्रम का नेतृत्व कर रहे हैं बीएनएमयू छात्र राजद के विद्यालय प्रभारी नीतीश यदुवंशी एवं एवं छात्र संघ काउंसिल मेंबर माधव कुमार ने कहा पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमत से आमजन परेशानी है।
वही बीएनएमयू के उपाध्यक्ष किशोर कुमार एवं राजा कुमार एवं अरुण कुमार ने कहा कि देश में महंगाई और आर्थिक स्थिति को देखते हुए माननीय प्रधानमंत्री जी के कुंभकरण की नींद को तोड़ते हुए किसान की मांग को स्वीकार करें और अनाज की कीमत जल्द ही तय करने की कृपा करें वहीं मौजूद जिला सचिव संजीत कुमार व
 नगर सचिव डेविड कुमार एवं रवि शंकर कुमार ने कहा कि उपभोक्ता का बजट गरबरा गया है। पिछले 18 दिनों में पेट्रोल चार फिसदी और डीजल करीब 5 फ़ीसदी महगा हुआ है। 
केंद्र और राज्य सरकार द्वारा तेल पर लगाए जाने वाले टैक्स की दर बहुत ज्यादा है  अगर सरकार एक्साइज ड्यूटी, डीलर कमीशन घटाती तो  पेट्रोल व डीजल के दाम कम हो सकती है लेकिन सरकार गरीबों का खून चूसना जानती।देखा जाए तो एक्साइज ड्यूटी, डीलर कमीशन और अन्य चीजें जोड़ने के बाद इसका दाम लगभग दोगुना हो जाता है। 
 वही युवा नेता जयकांत समिति ने कहा  कि जब से देश एवं प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है, तब से महंगाई को बढ़ाने की नीति पर काम किया जा रहा है। कच्चे तेल के दामों में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बेतहाशा कमी आई है, लेकिन भाजपा सरकार ने पेट्रोल व डीजल की दरों को कम करने के स्थान पर पेट्रो पदार्थों पर करों में वृद्धि कर उन्हें महंगा कर आम लोगों की पहुंच से बाहर कर दिया है। पेट्रोल, डीजल की दरों में बढ़ोतरी से हर तरह की वस्तुओं के दाम बढ़ जाते हैं। भाजपा सरकार जब से आई है तब से महंगाई चरमसिमा पार कर चुकी हैं चाहे वो डिजल पैट्रोल हो या खाद्य सामग्री गरीबों से दूर चला जा रहा।
वही सभी छात्र नेता ने ऐक स्वर में बोले कि अगर महंगाई कम नहीं होगी तो उग्र आंदोलन भी करने को तैयार हैं राजद हमेशा गरीबों के हक के लिए खड़ा है ओर आगे रहेगा।
मौके पर मौजूद विवेकानंद कुमार संजीव कुमार मिट्ठू, राकेश कुमार अभिषेक कुमार प्रवीण कुमार आशुतोष कुमार राकेश कुमार अनिल कुमार अजय कुमार एवं दर्जनों कार्यकर्ता मौके पर मौजूद थे

Followers

MGID

Koshi Live News