Koshi Live-कोशी लाइव ब्रेकिंग न्यूज़/मुंबई के क्लब में रेड, सुरेश रैना-गुरु रंधावा सहित कई सितारे गिरफ्तार, - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, December 22, 2020

ब्रेकिंग न्यूज़/मुंबई के क्लब में रेड, सुरेश रैना-गुरु रंधावा सहित कई सितारे गिरफ्तार,

koshilive desk:
  • मुंबई में रैना-गुरु रंधावा सहित कई सितारे गिरफ्तार
  • मुंबई के JW मैरियट होटल में पार्टी चल रही थी
  • इन सभी सितारों पर कोरोना नियम तोड़ने के आरोप हैं

महाराष्ट्र के मुंबई में कोरोना नियमों का उल्लंघन करते हुए पार्टी कर रहे पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना समेत कई सेलिब्रिटीज पर एक्शन हुआ है. मुंबई के एक क्लब में पार्टी कर रहे करीब 34 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के मुताबिक, जिन 34 लोगों को गिरफ्तार किया गया, उनमें क्रिकेटर सुरेश रैना, गायक गुरु रंधावा समेत अन्य लोग शामिल थे. हालांकि, सुरेश रैना और गुरु रंधावा को बाद में बेल मिल गई. इसके अलावा कुछ महिलाओं को भी गिरफ्तार किया गया था, लेकिन पुलिस ने उनके बारे में जानकारी नहीं दी है, लेकिन बाद में बेल पर छोड़ दिया गया.

मुंबई में एयरपोर्ट के पास मौजूद JW मैरियट होटल के क्लब में ये पार्टी चल रही थी, जिसमें कोरोना नियमों का उल्लंघन हुआ था. इन सभी के खिलाफ मुंबई में एफआईआर दर्ज हुई है. सुरेश रैना और रंधावा उन 34 लोगों में शामिल थे, जिन्हें एक क्लब में पुलिस ने रेड डालकर हिरासत में लिया था. जानकारी के मुताबिक नाइट कर्फ्यू के बाद भी इस क्लब में बेहद हाई प्रोफाइल पार्टी चल रही थी. मुंबई में नाइट कर्फ्यू लागू है. इसके बाद क्लब में तड़के करीब साढ़े तीन बजे छापा मारा गया.

मुंबई पुलिस के सूत्रों के मुताबिक रैना को छोड़कर बाकी सितारे क्लब के पिछले दरवाजे से भाग गए. मुंबई पुलिस ने सभी पर धारा 188 और महामारी ऐक्ट के तहत केस दर्ज किया है. सुरेश रैना समेत इन सेलिब्रिटीज के खिलाफ IPC की धारा-188, 269 और 34 के तहत केस दर्ज किया गया है.

मुंबई में अभी भी लॉकडाउन के नियम जारी हैं. इसके तहत रात में 11 बजे के बाद किसी भी तरह की पार्टी या सार्वजनिक आयोजन प्रतिबंधित है. पार्टी में 19 लोग दिल्ली से आए थे. अन्य लोग पंजाब और दक्षिण मुंबई के रहने वाले थे. इनमें से ज्यादातर ने शराब पी रखी थी.

जानकारी के मुताबिक, छापेमारी के दौरान क्रिकेटर सुरेश रैना, सिंगर गुरु रंधावा, सुजैन खान (ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ) वहां मौजूद थीं. पुलिस सूत्रों ने बताया एक बड़ा गायक छापे के दौरान पीछे के गेट से फरार हो गया. इसमें बादशाह का नाम सामने आ रहा है.

बता दें कि 1897 के महामारी कानून के सेक्शन 3 में इस बात का जिक्र किया गया है कि अगर कोई प्रावधानों का उल्लंघन करता है और सरकार के कानूनी निर्देशों व नियमों को तोड़ता है, तो उसे भारतीय दंड संहिता की धारा 188 के तहत दंडित किया जा सकता है.

बता दें कि सुरेश रैना ने 15 अगस्त को पूर्व कप्तान एमएस धोनी के साथ ही इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट का फैसला लिया. इसके बाद सुरेश रैना IPL के 2020 सीजन के लिए दुबई गए थे, लेकिन टूर्नामेंट से पहले ही स्वदेश लौट आए. इसके पीछे उनके और CSK फ्रेंचाइजी के बीच विवाद भी सामने आया.

Followers

MGID

Koshi Live News