Koshi Live-कोशी लाइव मधेपुरा:पूर्व सरपंच हत्याकांड के आरोपी के घर कुर्की - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, December 12, 2020

मधेपुरा:पूर्व सरपंच हत्याकांड के आरोपी के घर कुर्की


लौआलगान पूर्वी पंचायत के पूर्व सरपंच निवास चन्द्र उर्फ मुन्ना यादव हत्याकांड के फरार आरोपी के घर की पुलिस ने कुर्की जब्ती की कार्रवाई करते हुए उसके घर को ध्वस्त कर दिया। शुक्रवार को चौसा थानाध्यक्ष रविश रंजन के नेतृत्व में पुलिस ने यह कार्रवाई की गयी।

थानाध्यक्ष कहा पूर्व सरपंच निवास चन्द्र उर्फ मुन्ना यादव हत्याकांड में लौआलगान के मिथिलेश यादव लगभग सात महीने से फरार चल रहा था। अभी तक उसने कोर्ट में न सरेंडर किया और न नहीं पुलिस की पकड़ में आ पाया था। उन्होंने कहा गिरफ्तारी नहीं होने पर कोर्ट ने उसके घर की कुर्की जब्ती करने का आदेश जारी किया। थानाध्यक्ष ने बताया कि कोर्ट के आदेश का पालन करते हुए सरपंच हत्याकांड के फरार आरोपी के खिलाफ यह कार्रवाई की गई है। बताया गया कि पूर्व सरपंच निवास चन्द्र उर्फ मुन्ना यादव की 29 मई 2020 को चौसा-भटगामा स्टेट हाइवे पर लौआलगान मोड़ के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

घटना के बाद मृतक के भाई सुमन कुमार यादव ने आठ नामजद सहित अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया था। पर्यवेक्षण में एक आरोपी को दोष मुक्त कर दो अन्य नौ लोगों को आरोपी बनाया गया था। पुलिस ने इस हत्याकांड को गंभीरता से लेते हुए आरोपी मुन्ना उर्फ रॉकी, संतलाल सिंह, बजरंगी सिंह, संजय सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जबकि आरोपी रामचंद्र यादव, गुड्डू कुमार और कुदन कुमार ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। थानाध्यक्ष श्री रंजन ने यह भी कहा कि सरपंच हत्याकांड में फरार चल रहे एक और आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

Followers

MGID

Koshi Live News