Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR:TNB की छात्रा ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, देर शाम तक ट्रेक पर पड़ा रहा शव - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, December 16, 2020

BIHAR:TNB की छात्रा ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, देर शाम तक ट्रेक पर पड़ा रहा शव


भागलपुर। नाथनगर के रामपुर खुर्द पंचायत के पुरानीसराय इलाके के पास मंगलवार की दोपहर बाद करीब साढ़े तीन बजे टीएनबी कॉलेज की बीए पार्ट वन की एक छात्रा ने रेल इंजन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। घटना के बाद काफी संख्या में आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। शाम पांच बजे मृतिका छात्रा के स्वजन ने पहुंच कर शव की पहचान की।शव देखकर मृतिका की बहन घटनास्थल पर ही बदहवास हो गयी।

स्थानीय लोगों ने उन्हें ढांढस दिया। छात्रा की पहचान प्रीति कुमार पिता शैलेन्द्र कुमार साह घर नाथनगर थाना क्षेत्र हरिदासपुर निवासी के रुप में किया है। छोटे भाई पीयूष और राहुल कुमार ने बताया कि बहन घर से कब निकली थी उन लोगों को इसकी कोई जानकारी नहीं है। हम दोनो भाई खेलने गए हुए थे। शाम को ग्रामीणों द्वारा सूचना मिली उनकी बहन ने रेल से कटकर आत्महत्या कर लिया है। आनन फानन हम लोग यहां पहुंचे तो देखे की बहन मृत अवस्था में पड़ी थी।

स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना की सूचना रेलवे प्रशासन को घटना के तुरंत बाद दी गई। लेकिन सूचना देने के बावजूद कोई जीआरपी पुलिस घटना की जांच तक करने नही आई। शाम छह बजे तक कोई प्रशासन के एक भी लोग नही पहुंचे। रेलवे ट्रेक पर शव होने के बावजूद ट्रेनों का परिचालन सामान्य रहा। स्टेशन प्रबंधक अजय कुमार ने बताया कि जीआरपी को घटना कि सूचना दे दी गयी है।

Followers

MGID

Koshi Live News