Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR:CM नीतीश ने कहा- जिसे जो बोलना है बोलता रहे, अपराध नियंत्रण के लिए लगातार हो रहा है काम - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Wednesday, December 23, 2020

BIHAR:CM नीतीश ने कहा- जिसे जो बोलना है बोलता रहे, अपराध नियंत्रण के लिए लगातार हो रहा है काम


क्राइम कंट्रोल को लेकर विपक्ष द्वारा लगातार बयानबाजी किए जानें के संबंध में सीएम नीतीश ने कहा कि जिसकी जो मर्जी है बोलने दीजिये. उससे मुझे कोई लेना देना नहीं है. बिहार में कानून व्यवस्था को सुधारने और अपराध नियंत्रण पर काम किया गया है और आगे भी किया जाएगा.

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को राजधानी पटना के सरदार पटेल भवन स्थित पुलिस मुख्यालय और आपदा प्रबंधन कार्यालय भवन का निरीक्षण किया. वहीं, पुलिस मुख्यालय में सीएम नीतीश ने अधिकारियों के साथ बैठक की और आवश्यक दिशानिर्देश दिए. वहीं, बैठक से लौटने के दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत कि जिसमें उन्होंने विपक्ष द्वारा किए गए सभी वार पर पलटवार किया.

सीएम नीतीश ने कहा कि जिसकी जो मर्जी है बोलने दीजिये. उससे मुझे कोई लेना देना नहीं है. बिहार में कानून व्यवस्था को सुधारने और अपराध नियंत्रण पर काम किया गया है और आगे किस तरीके से काम करना है, इसके लिए मैं गृह विभाग और पुलिस विभाग के अधिकारियों के साथ बातचीत कर रहा हूं.


उन्होंने कहा कि मैं आज खास तौर पर यहां आया था और मेरी कोशिश होगी कि मैं यहां आते रहूं. आज हमने कई विषयों पर चर्चा की है. एक बार पहले भी हम लोग लॉ एंड ऑर्डर पर बात कर चुके हैं. ऐसे में हम उसे वहीं पर छोड़ नहीं देंगे हम एक एक पहलू पर सर्वेक्षण कर रहे हैं और उन सभी विषयों पर बातचीत हो रही है. वहीं, कश्मीर के डीडीसी चुनाव पर उन्होंने कहा इस पर मुझे कोई खास जानकारी नहीं है.

Followers

MGID

Shivesh Mishra

Koshi Live News