Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR:पुलिसवालों ने बेरहमी से की युवक की पिटाई, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के बाद दोनों कांस्टेबल पर एक्शन - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Friday, December 25, 2020

BIHAR:पुलिसवालों ने बेरहमी से की युवक की पिटाई, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के बाद दोनों कांस्टेबल पर एक्शन


बिहार के गोपालगंज जिले में स्मैक बेचने के आरोप में युवक को पकड़ कर बेरहमी से पिटाई किये जाने की खबर 'प्रभात खबर' में छपने के बाद दोनों पुलिसकर्मियों को नगर थाने से हटा दिया गया है. पुलिस कप्तान मनोज कुमार तिवारी ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एसडीपीओ नरेश पासवान से जांच करने का निर्देश दिया है साथ ही पूरी रिपोर्ट मांगी है, ताकि दोषी पुलिसकर्मियों पर विभागीय कार्रवाई हो सके.

उधर, पुलिस ने आरोपित युवक को सदर अस्पताल में इलाज कराने के बाद जेल भेज दिया. एसपी ने कहा कि मामले में जांच चल रही है. उन्होंने सभी थानों की पुलिस को निर्देश देते हुए कहा है कि किसी भी मामले में आरोपित की गिरफ्तारी होने पर इस तरह से पुलिस बरताव न करें. जांच-पड़ताल के बाद दोषी की गिरफ्तारी हो. पुलिस ऐसा कभी भी कोई कार्रवाई न करे, जिससे खुद ही संदेह के दायरे में आ जाये.

लोगों के विश्वास को कायम रखते हुए कार्रवाई की जाये, ताकि कोई निर्दोष भी किसी मामले में नहीं फंसे. बता दें कि बिहार के गोपालगंज जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में गोपालगंज पुलिस के 2 जवान एक युवक को बेरहमी से पीटते दिखाई दे रहे हैं. पुलिसवालों की पिटाई से युवक लहूलुहान हो गया.

क्या है पूरा मामला

सोमवार को नगर थाने के दो पुलिसकर्मी सरेया वार्ड चार में पहुंचे, जहां गांजा तस्करी के आरोप में मैनुद्दीन आलम को पकड़ लिया और उसकी लाठी-डंडे से पिटाई की. उसके बाद भी मन नहीं भरा तो पिस्टल के बट से सिर फोड़ दिया और बाद में बूट से मारा. बहन बचाने आयी तो उसकी भी पिटाई की गयी. इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इसके बाद 'प्रभात खबर' ने बुधवार के अंक में खबर प्रकाशित किया था.

मुहल्ले के लोगों ने बताया कि अक्सर दोनों पुलिसकर्मी आते हैं और युवकों की पिटाई कर मोबाइल व पैसे छीन कर चले जाते हैं. वायरल वीडियो सोमवार का बताया जा रहा है, जिसमें छापेमारी के लिए महज दो पुलिसकर्मी पहुंचे थे. महिलाओं ने जब विरोध किया तो पुलिसकर्मियों ने युवक की पिटाई शुरू कर दी.

Followers

MGID

Koshi Live News