Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR:केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की मां विमला प्रसाद के निधन से भाजपा में शोक की लहर, जानें किसने क्‍या कहा - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Friday, December 25, 2020

BIHAR:केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की मां विमला प्रसाद के निधन से भाजपा में शोक की लहर, जानें किसने क्‍या कहा


पटना, राज्य ब्यूरो। बिहार में भाजपा के संस्थापक और पूर्व मंत्री ठाकुर प्रसाद की पत्नी एवं केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की मां विमला प्रसाद के निधन होने से भाजपा में शोक की लहर है। भाजपा नेताओं ने उन्‍हें एक ऊर्जावान और मिलनसार सामाजिक महिला बताया है। भाजपा नेताओं ने कहा है कि उनके निधन से समाज को बड़ा नुकसान हुआ है। विमला के निधन पर उप मुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद और रेणु देवी के अलावा स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने गहरा शोक व्यक्त किया है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, आरके सिंह, नित्यानंद राय और अश्विनी चौबे ने भी दुख जताया है। पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी, विधि और राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री रामसूरत राय, श्रम संसाधन मंत्री जीवेश कुमार, पीएचईडी मंत्री रामप्रीत पासवान ने भी शोक जताया है।

विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा ने भी उनके निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। सिक्किम के राज्‍यपाल गंगा प्रसाद ने भी उनके निधन को समाज के लिए बड़ा नुकसान बताया है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अपने ट्वि‍टर अकाउंट पर रविशंकर और उनकी मां की एक पुरानी तस्‍वीर साझा करते हुए शोक जताया है।

विमला प्रसाद के निधन को बताया अपूरणीय क्षति

बिहार भाजपा अध्यक्ष डॉक्टर संजय जयसवाल, पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष राधा मोहन शर्मा, संगठन महामंत्री नागेंद्र नाथ, वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ सीपी ठाकुर, सांसद रामकृपाल यादव, राज्यसभा सदस्य विवेक ठाकुर, पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव प्रेम कुमार और सुरेश शर्मा ने भी विमला प्रसाद के निधन शोक व्यक्त व्यक्त किया है। भाजपा के मुख्यालय प्रभारी सुरेश रूंगटा, प्रदेश प्रवक्ता डॉक्टर राम सागर सिंह, डॉक्टर निखिल आनंद, अखिलेश सिंह, संजय सिंह टाइगर, प्रेम रंजन पटेल और मीडिया प्रभारी राकेश सिंह पंकज सिंह अशोक भट्ट और राजू झा ने दुख व्यक्त किया है। विमला के निधन पर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राधा मोहन सिंह, उत्तर प्रदेश के सह प्रभारी संजीव चौरसिया, छत्तीसगढ़ के सह प्रभारी नितिन नवीन ने भी विमला के निधन को अपूरणीय क्षति बताया है।

Followers

MGID

Shivesh Mishra

Koshi Live News