Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR/दारोगा की मौत से भतीजे की शादी का उत्सव मातम में तब्दील - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, December 12, 2020

BIHAR/दारोगा की मौत से भतीजे की शादी का उत्सव मातम में तब्दील


वैशाली। सोनपुर थाने में तैनात एक दारोगा की पटना के बिक्रम के समीप सड़क हादसे में मौत से उनके घर पर भतीजा की शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गयी। पटना के विक्रम के समीप सड़क दुर्घटना के दौरान सोनपुर थाने में तैनात एक दारोगा की मौत शुक्रवार को हो गयी। दारोगा नंद बिहारी सिंह बोलेरो से अपनी बेटी को परीक्षा दिलाने पटना जा रहे थे। इसी बीच पटना जिले के विक्रम थाने के गोड़खड़ी बाइपास के निकट घने कोहरे में एक ट्रक ने बोलेरो को जबरदस्त टक्कर मार दी। वे रोहतास जिले के विक्रमगंज थानाक्षेत्र के सलेमपुर गांव के रहने वाले थे।

उनके एक ग्रामीण से फोन पर मिली जानकारी के अनुसार वे अहले सुबह बोलेरो से अपनी बेटी को परीक्षा दिलाने घर से पटना आ रहे थे इसी बीच गोड़खडी बाइपास के समीप घने कुहासे में एक ट्रक से भीषण टक्कर में दारोगा नंद बिहारी सिंह गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना की सूचना मिलते ही वहां पहुंची पुलिस ने इलाज के लिए उन्हें पीएमसीएच पहुंचाया जहां उनकी मौत हो गयी।

इस घटना से सोनपुर थाना में भी मातम पसरा हुआ है। थानाध्यक्ष अकील अहमद ने बताया कि मृतक स्व. सिंह एक व्यवहार कुशल व्यक्ति थे। उन्होंने अपने हंसमुख स्वभाव से सभी का दिल जीत लिया था। दूसरी ओर उनके भतीजा की शुक्रवार को ही शादी तय थी। सभी लोग बारात की तैयारी कर रहे थे। इसी बीच जैसे ही यह खबर उनके घर सलेमपुर पहुंची कि वहां शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गयी।

दारोगा स्व. सिंह के चार भाई थे। इन्हीं में एक भाई दयानंद सिंह के बेटे की शादी थी। इस घटना से सोनपुर में इनके साथ काम करने वाले पुलिस पदाधिकारी गमगीन है। वे वहां से बेटी की एग्जाम और भतीजे की शादी की छुट्टी लेकर गए थे। भाजपा के पूर्व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राकेश कुमार सिंह ने दारोगा नंद बिहारी सिंह की आकस्मिक मौत पर गहरी संवेदना प्रकट करते हुए बताया कि उनकी व्यवहार कुशलता को हमेशा यहां के लोग याद रखेंगे।

Followers

MGID

Koshi Live News