Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR:शादी समारोह में कांग्रेस नेता ने की ताबड़तोड़ हर्ष फायरिंग, अब वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, December 16, 2020

BIHAR:शादी समारोह में कांग्रेस नेता ने की ताबड़तोड़ हर्ष फायरिंग, अब वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल


वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस प्रकार जिले के शम्भूपट्टी निवासी पूर्व जिला परिषद सदस्य सह कांग्रेस नेता अनुपम कुमार उर्फ हीरा सिंह शादी समारोह में हर्ष फायरिंग कर रहे हैं.

समस्तीपुर: सरकार की सख्त मनाही के बावजूद शादी-विवास समेत अन्य मौकों पर हर्ष फायरिंग का सिलसिला जारी है. ताजा मामला बिहार के समस्तीपुर जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र का है, जहां शादी समारोह के दौरान कांग्रेस नेता द्वारा हर्ष फायरिंग किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. कांग्रेस नेता द्वारा शादी पंडाल में हर्ष फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस प्रकार जिले के शम्भूपट्टी निवासी पूर्व जिला परिषद सदस्य सह कांग्रेस नेता अनुपम कुमार उर्फ हीरा सिंह शादी समारोह में हर्ष फायरिंग कर रहे हैं. इस दौरान एक-दो बार राइफल फंसती भी है, लेकिन वो रुकते नहीं है और फायरिंग जारी रखते हैं. इस दौरान आसपास कई लोग भी दिख रहे हैं, लेकिन उन्हें किसी से कोई मतलब नहीं है. ऐसे में अब देखना है कि वायरल वीडियो पर पुलिस क्या कार्रवाई करती है.


मालूम हो कि पिछले दिनों जिले से हर्ष फायरिंग का कई मामला प्रकाश में आया है. कई जगहों पर फायरिंग में लोगों की मौत भी हो चुकी है. लेकिन, पुलिस हर्ष फायरिंग पर अंकुश लगाने में असमर्थ दिख रही है.

Followers

MGID

Koshi Live News