Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR/शर्मनाकः श्राद्ध कार्यक्रम में अश्लील गानों पर बार बालाओं का डांस, शोक सभा में लोगों ने लगाए ठुमके - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, December 30, 2020

BIHAR/शर्मनाकः श्राद्ध कार्यक्रम में अश्लील गानों पर बार बालाओं का डांस, शोक सभा में लोगों ने लगाए ठुमके


जमुई. श्राद्ध कर्म के दौरान श्रद्धांजलि सभा (Condolence) और शांति भोज जैसे कार्यक्रमों में भी लोग सामाजिक मर्यादा को भूल सकते हैं, इसका उदाहरण बिहार के जमुई (Jamui) में देखने को मिला है. जमुई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक श्राद्ध कार्यक्रम के दौरान सामाजिक संस्कृति व परंपरा का मखौल उड़ाया गया. जमुई के इस वीडियो में लोग बार बालाओं के साथ अश्लील गानों पर ठुमके (Vulgar Dance) लगाते नजर आ रहे हैं. शर्मनाक यह है कि यह वीडियो किसी बुजुर्ग महिला के श्राद्ध पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा का है.

जमुई के महीसौरी इलाके में श्राद्ध कार्यक्रम के दौरान श्रद्धांजलि सभा का आयोजन हुआ था. इसमें गीत संगीत और भजन-कीर्तन का भी कार्यक्रम था. स्टेज पर पहले तो भक्ति संगीत बजा, लेकिन बाद में अश्लील गीतों का दौर शुरू हो गया. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि श्रद्धांजलि सभा और शांति भोज के दौरान मंच पर कुछ स्थानीय युवक और बार बालाएं अश्लील गीतों पर जमकर ठुमके लगा रही हैं. सामाजिक परंपरा का मखौल उड़ाने वाला यह कार्यक्रम काफी देर चला.

जानकारी के अनुसार महिसौरी इलाके में सकुना देवी की मौत के बाद परिजनों ने श्रद्धांजलि सभा और शांति भोज का आयोजन किया था. इसमें मंच से कलाकारों ने भक्ति गीत-संगीत और नाटक की भी प्रस्तुति हुई. लेकिन भक्ति गीतों के बाद अश्लील संगीत व डांस का दौर चला. बताया जा रहा है कि यह आयोजन रविवार और सोमवार की रात में हुआ था. श्रद्धांजलि सभा और शांति भोज में शामिल होने वाले कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर इसे लाइव भी कर रखा था. कार्यक्रम के बीच न तो COVID-19 को लेकर सामाजिक दूरी की गाइडलाइन का पालन होते दिखा और न ही श्राद्ध जैसे आयोजन में परंपरा के हनन को रोकने की कोशिश.

Followers

MGID

Koshi Live News