Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR:ससुराल में घर जमाई बन कर दामाद कर रहा था विदेशी शराब का धंधा,छापेमारी में भारी मात्रा में शराब बरामद,तस्कर फरार - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, December 8, 2020

BIHAR:ससुराल में घर जमाई बन कर दामाद कर रहा था विदेशी शराब का धंधा,छापेमारी में भारी मात्रा में शराब बरामद,तस्कर फरार


मधुबनी। ससुराल में घर जमाई बन कर दामाद कर रहा था विदेशी शराब का धंधा। उत्पाद विभाग व पंडौल पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी की तो यह मामला सामने आया। छापेमारी के दौरान उसके घर से 116 कार्टन से 2784 बोतलों में 1044 लीटर शराब बरामद की गई। जानकारी के अनुसार उत्पाद विभाग और पंडौल थानाध्यक्ष को गुप्त सूचना मिली की पंडौल पूर्वी पंचायत के यमसम निवासी स्व. मधु राम का दामाद गंगाराम पिता सुबेलाल राम ससुराल में रह कर अंग्रेजी शराब का धंधा करता है। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अनोज कुमार, उत्पाद निरीक्षक सौरभ कुमार, उत्पाद अवर निरीक्षक आशुतोष कुमार, पंडौल थाना के एएसआई अबुल कलाम एजाज व मनोज कुमार सिंह मामले की जांच करने पहुंचे।
पुलिस को दूर से ही आते देख गंगाराम अपने एक अन्य साथी के साथ फरार हो गया। पुलिस ने यमसम कुआ टोली स्थित गंगाराम के झोपड़ी वाले घर पर छापेमारी की। छापेमारी के क्रम मेंउस घर से अरूणाचल प्रदेश निर्मित मैकडॉवेल्स व्हिस्की के 116 कार्टन बरामद किए। जब्त कार्टनों में प्रति कार्टन 375 एमएल के व्हिस्की की 24 बोतलें थी।

कुल जब्त 2784 बोतलों से कुल 1044 लीटर विदेशी शराब बरामद की गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि स्व. मधुराम का दामाद गंगाराम काफी समय से ससुराल में ही रह रहा है। वह अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर बहुत दिनों से विदेशी शराब के खरीद बिक्री का धंधा करता है।

पंडौल थानाध्यक्ष अनोज कुमार के बयान पर शराब धंधेबाज गंगाराम व उसके अज्ञात साथी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए उक्त धंधेबाजों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Followers

MGID

Koshi Live News