Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR:आशिक के साथ फरार हुई दुल्हन तो दूल्हे को साली संग रचानी पड़ी शादी, जानें पूरी कहानी - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, December 13, 2020

BIHAR:आशिक के साथ फरार हुई दुल्हन तो दूल्हे को साली संग रचानी पड़ी शादी, जानें पूरी कहानी


Bihar News Update बिहार के गोपालगंज जिले से प्रेम प्रसंग का एक अनोखा मामला प्रकाश में आया है. दरवाजे पर बरात आने वाली थी. घर के लोग शादी की तैयारी में जुटे थे. इसी बिच मौका पाकर दुल्हन अपने आशिक के साथ फरार हो गयी. इसकी जानकारी मिलते ही परिजनों के होश उड़ गए. उसके घंटों बाद दरवाजे पर बरात आने वाली थी.

परिजनों ने खोजबीन शुरू की और ग्रामीणों के सहयोग से आशिक के साथ दुल्हन को पकड़ लिया. इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई.मौके पर पहुंची पुलिस ने दुल्हन और उसके आशिक को पकड़कर थाने ले आयी. मामला कटेया थाना क्षेत्र के एक गांव का है. घटना के बाद यह मामला पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है.

इधर, दुल्हन और उसके आशिक को थाने लाने के बाद जांच पड़ताल शुरू कर दी गयी. थानाध्यक्ष सुमन कुमार मिश्र ने बताया कि लड़की के परिजनों के कहे जाने पर दुल्हन व उसके आशिक की शादी कटेया नगर पंचायत स्थित वैष्णो मठ के प्रांगण में करा दी गयी. वहीं, पूर्व निर्धारित समय से बरात दुल्हन के दरवाजे पर पहुंच गयी. इसके बाद दोनों पक्षों के आपसी समझौते पर दुल्हन की छोटी बहन की शादी दूल्हे के साथ करा दी गयी.

थानाध्यक्ष ने बताया कि दुल्हन के घर से भागने को लेकर उसके परिजनों के द्वारा आशिक पर कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गयी है. साथ ही लड़की के संबंध में कोई जिम्मेदारी नहीं लेने की बात भी परिजनों द्वारा कही गयी है. जिसे देखते हुए ग्रामीणों के समक्ष स्थानीय मंदिर में दुल्हन व उसके आशिक की शादी करा दी गयी.

Followers

MGID

Koshi Live News