Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR:भागलपुर में एक महिला और छात्र ने खुदकुशी की, बच्चे से अप्राकृतिक यौनाचार, सड़क दुर्घटना में एक की मौत - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, December 30, 2020

BIHAR:भागलपुर में एक महिला और छात्र ने खुदकुशी की, बच्चे से अप्राकृतिक यौनाचार, सड़क दुर्घटना में एक की मौत

कोशी लाइव डेस्क:

भागलपुर। भागलपुर में एक महिला सहित दो की मौत आत्‍महत्‍या करने से हुई है। वहीं, एक की मौत सड़क हादसे में हुआ। एक बच्‍चे के साथ दुर्व्‍यवहार की भी सूचना है।

छात्र ने की खुदकुशी

बरारी थाना क्षेत्र के सुरखीकल निवासी छात्र प्रशांत कुमार ने मंगलवार को परिवारिक कलह से तंग आकर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घरवाले आनन-फानन में को लेकर जवाहरलाल नेहरू मेडिकल अस्पताल पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया। रात 11 बजे तक छात्र का शव इमरजेंसी में पड़ा रहा।

जहर खाकर महिला ने की खुदकुशी

कोतवाली थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड निवासी नंदनी देवी (67) ने मंगलवार को जहरीला पदार्थ खा ली।

घरवालों को इसकी जानकारी काफी देर बाद लगी। महिला की तबीयत बिगड़ने के बाद दो बजे स्वजन आनन-फानन में इलाज के लिए लेकर जेएलएनएमसीएच पहुंचे। महिला को इमरजेंसी में एडमिट किया गया। इस दौरान महिला ने शाम में ही ने दम तोड़ दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। महिला के पति परमेश्वर शर्मा पास के पास पुजारी है। बेटा संजय शर्मा ने बताया कि मां की तबियत कई दिनों से खराब चल रहा थी। मंगलवार को अनाज में रखने वाली दवाई खा ली।

बरारी थानाक्षेत्र में मूक बधिर बच्चे से अप्राकृतिक यौनाचार, केस दर्ज

बरारी थानाक्षेत्र में मंगलवार को एक मूक बधिर बच्चे से अप्राकृतिक यौनाचार का मामला प्रकाश में आया है। बच्चे के दादा ने घटना की बाबत बरारी थेन में केस दर्ज कराया है। दादा ने पोते के संज्ञान में लाए जाने के बाद तिलकामांझी थानाक्षेत्र के नंदलाल मिश्रा लें निवासी संतोष कुमार छोटू को आरोपित बनाया है। पुलिस पीड़ित बच्चे की मेडिकल जांच की कवायद में लग गई है। थानाध्यक्ष प्रमोद साह ने बताया कि घटना की जानकारी बच्चे के दादा ने मंगलवार को दी। मामले में आरोपित के घर पुलिस बल के साथ गए थे। वह वहां नहीं मिला है। उसके स्वजनों से घटना के संबंध में पूछताछ की गई है। घटना 27 दिसंबर की बताई जाती है।

सड़क दुर्घटना में मौत

नवगछिया के तेतरी जीरोमाइल के सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई। युवक संजय जमादार बरारी के छोटी खंजरपुर का रहने वाला था। पिता बैजनाथ जमादार ने बताया कि संजय प्राइवेट नौकरी करता था। शाम में अस्पताल पहुंचते ही चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। संजय के तीन छोटे बच्चे हैं।

Followers

MGID

Koshi Live News