Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR:पांच साल की बच्ची को घर में छोड़कर मां गई थी लकड़ी चुनने... इधर, हो गई मानवता शर्मसार करने वाली घटना - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Tuesday, December 22, 2020

BIHAR:पांच साल की बच्ची को घर में छोड़कर मां गई थी लकड़ी चुनने... इधर, हो गई मानवता शर्मसार करने वाली घटना

koshilive desk

बांका। शंभूगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जहां सोमवार की शाम गांव के ही एक नाबालिग ने एक सूने घर में पांच वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म कर लिया। जब बहियार से लकड़ी चुनकर बच्ची की मां वापस घर लौटी तो बच्ची को बदहवास देख दंग रह गई। इधर जब बच्ची की शिकायत पर मां आरोपित के घर पहुंची तो उसे और दुत्कार मिली। पीडि़त स्वजनों ने गांव के ही एक नाबालिग के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है।

इस मामले में बच्ची की मां ने बताया कि उसकी दो संतान पांच वर्ष की पुत्री एवं तीन वर्ष के पुत्र को घर में छोड़ चूल्हे के लिए लकड़ी लाने बहियार गई थी। इधर, आरोपित ने मौके का फायदा उठा बिस्कुट का पैकेट लेकर घर में प्रवेश कर गया और सूने घर में उसने बच्ची को हवस का शिकार बना लिया। घटना के बाद गांव में पंचायत भी बैठायी गई। पर उसके परिवार ने पंचायत के फैसले को मानने से इन्कार कर गया। इधर पीडि़ता के स्वजनों की शिकायत पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित को हिरासत में ले लिया है। थानाध्यक्ष उमेश प्रसाद ने बताया कि बच्ची की मां के बयान पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Followers

MGID

Koshi Live News