Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR/तिलक समारोह से अगवा कर मार डाला:बेटी से था युवक का प्रेम प्रसंग, पिता ने युवक को अगवा कर पीट-पीटकर जान ले ली - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, December 10, 2020

BIHAR/तिलक समारोह से अगवा कर मार डाला:बेटी से था युवक का प्रेम प्रसंग, पिता ने युवक को अगवा कर पीट-पीटकर जान ले ली


  • रस्सी से बांध जमकर की पिटाई, फिर फेंक दिया घर के दरवाजे पर
  • आरोपित के घर जहां युवक बेहोश पड़ा था, वहां से 9 कारतूस बरामद

सीवान में गुठनी थाना क्षेत्र के टड़वा खुर्द (पश्चिम टोला) में एक युवक का पड़ोस के तिलक समारोह से अपहरण कर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। युवक उक्त गांव के ही रमाशंकर बैठा का पुत्र अनूप बैठा (18 वर्ष) था। गुरुवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि टड़वा पश्चिम टोला के छबीला यादव के घर पर एक युवक को बंधक बनाकर रखा गया गया है। सूचना मिलने के बाद प्रभारी थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने एएसआई जफर अहमद को मौके पर भेजा।

एएसआई पहुंचे तो छबीला यादव के दरवाजे पर एक युवक बेहोश पड़ा था और वहां पर रस्सी तथा 9 जिंदा कारतूस पड़े हुए थे। युवक को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया। अनूप के मौत की पुष्टि होते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

क्या कहते हैं परिजन

परिजनों के अनुसार बुधवार की रात अनूप पड़ोस के परशुराम पासवान के घर तिलक समारोह में गया था। देर रात करीब 2 बजे छबीला यादव व उनके परिवार के अन्य सदस्य उसे एकांत में बुलाकर जबरन उठा ले गए। सबने रस्सी से बांधकर उसकी खूब पिटाई की। फिर मृत जानकर कर अपने घर के दरवाजे पर फेंक दिया।

परिजनों ने बताया कि छबीला यादव की बेटी से अनूप का प्रेम प्रसंग चल रहा था। बीच में पंचायती कर लड़का-लड़की दोनों को समझा दिया गया था। अब कोई बात नहीं रह गई थी। अनूप दो भाइयों में छोटा था और बहन की शादी की तैयारी में था। वहीं आरोपितों के परिजनों के अनुसार अनूप बैठा चोरी की नीयत से बुधवार की देर रात में घुसा था और बक्सा लेकर छत के रास्ते भागने के क्रम में गिरकर घायल हो गया।

मैरवा प्रक्षेत्र के पुलिस निरीक्षक मनीष कुमार के नेतृत्व में दरौली और गुठनी थाने की पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रहे हैं। सभी आरोपित घर छोड़कर फरार हो गए हैं।

Followers

MGID

Koshi Live News