Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR:सीएम नीतीश के गृह जिले नालंदा में जज पर हमला, अपराधियों ने चलाई गोली, गाड़ी के शीशे तोड़े - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Friday, December 18, 2020

BIHAR:सीएम नीतीश के गृह जिले नालंदा में जज पर हमला, अपराधियों ने चलाई गोली, गाड़ी के शीशे तोड़े


हिलसा कोर्ट में पदस्थापित एडीजे 01 जयकिशोर दुबे आज जब कोर्ट से आवास अपने लौट रहे थे तभी पहले से घात लगाए लगभग आधा दर्जन अपराधियों ने उनके वाहन पर ताबड़तोड़ पथराव कर दिया

नालंदा: बड़ी खबर मुख्य मंत्री के गृह जिला नालंदा से जहां हिलसा में अपराधियों ने एक जज पर जानलेवा हमला किया है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि हिलसा कोर्ट में पदस्थापित एडीजे 01 जयकिशोर दुबे आज जब कोर्ट से आवास अपने लौट रहे थे तभी पहले से घात लगाए लगभग आधा दर्जन अपराधियों ने उनके वाहन पर ताबड़तोड़ पथराव कर दिया. इतना ही नहीं अपराधियों ने भागने के क्रम में तीन राउंड हवाई फायरिंग भी की.

इस हमले में जज की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई है.


घटना के बाद तत्काल पुलिस ने घटन स्थल पर पहुंच एक खोखा भी बरामद किया है. बताया जा रहा है कि सभी अपराधी पैदल थे और घटना को अंजाम देने के बाद आराम से भागने में सफल भी रहे. हिलसा में एडीजे 01 के वाहन पर पथराव और हवाई फायरिंग मामले में प्रभारी एसपी अजय कुमार ने जो जानकारी दी उसके मुताबिक वाहन में बाइक टकराने को लेकर हुए विवाद में बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया. बदमाशों की गिरफ्तार के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.


बताते चलें कि हिलसा बाजार में घटी इस तरह की घटना जहां अपराधी आराम से अंजाम दे रहे हैं यानि कानून पर भी अब अपराधियों का हमला धड़्डले से हो रहा है. हाल में ही औरंगाबाद में भी एक जज के साथ इसी तरह की मारपीट की घटना सामने आई थी जो काफी सुर्खियों में रही थी.

Followers

MGID

Koshi Live News