Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR:तेलंगाना में नाबालिग लड़की को गर्भवती कर भागा बिहार का युवक,दरभंगा से गिरफ्तार। - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, December 15, 2020

BIHAR:तेलंगाना में नाबालिग लड़की को गर्भवती कर भागा बिहार का युवक,दरभंगा से गिरफ्तार।


दरभंगा। तेलंगाना स्थित शालीनाथगंज थानाक्षेत्र के एक गांव में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म कर पिछले दो महीने से फरार चल रहे युवक को पुलिस ने दरभंगा जिले के सिमरी से सोमवार की देर रात गिरफ्तार किया है। आरोपित युवक की गिरफ्तारी मोबाइल सर्विलांस के आधार पर संभव हो सकी। दुष्कर्म कर नाबालिग को गर्भवती करने का आरोपित युवक जिले बहादुर थाना के वाजीतपुर मिल्की चक निवासी रामसेवक मंडल का पुत्र पिंटू कुमार (26) है। वह हैदराबाद में मजदूरी करने गया था । इस दौरान उसने गांव की एक नाबालिग लड़की को शादी का प्रलोभन देकर अपने झांसे में लिया । इस दौरान उसने कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया।

जब युवती के गर्भवती होने की जानकारी हुई तो पर आरोपित युवक वहां से चकमा देकर फरार हो गया।

इस बीच पीड़िता के स्वजनों को जानकारी लगी तो उसके भाई ने तेलंगाना के शालीनाथगंज थाना में 8 अक्टूबर को कांड संख्या 215/20 के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई । पुलिस को दिए आवेदन में तमाम तथ्यों को रेखांकित किया। मामले की जांच में लगी पुलिस ने मोबाइल सर्विलांस से युवक का लोकेशन लिया। लोकेशन का पता लगते ही तेलंगाना पुलिस के सब इंस्पेक्टर वेंकाटा कृष्णनन व सिमरी थाना के जमादार भिखारी प्रसाद के नेतृत्ववाली टीम ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर उसे गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष हरिकिशोर यादव ने बताया युवक को उसके ससुराल से गिरफ्तार कर तेलंगाना पुलिस के हवाले कर दिया गया है। गिरफ्तारी की सूचना युवक के स्वजनों को दी गई है। तेलंगाना की पुलिस मामले में कार्रवाई करेगी।

Followers

MGID

Koshi Live News