Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR/बालू माफिया बच्चा यादव का तांडव:टोल दिए बगैर हाइवा नहीं जाने दिया तो लग्जरी कार से पहुंचे, टोलकर्मी को पीटा, पुलिस जवान का सिर फोड़ा और आराम से चलते बने - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, December 20, 2020

BIHAR/बालू माफिया बच्चा यादव का तांडव:टोल दिए बगैर हाइवा नहीं जाने दिया तो लग्जरी कार से पहुंचे, टोलकर्मी को पीटा, पुलिस जवान का सिर फोड़ा और आराम से चलते बने



रविवार सुबह साढ़े 11 बजे की इस वारदात के फुटेज में साफ दिख रही गुंडागर्दी।
  • रविवार सुबह साढ़े 11 बजे NH-30 के पटना टोल प्लाजा पर सरेआम गुंडई, लोग देखते ही रह गए
  • टैक्स चोरी करने के लिए हर दिन दूसरे रास्ते से जाती है ओवर लोड हाइवा, जबकि टोल से होकर गुजरती है खाली गाड़ी 

सुशासन के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पुलिसकर्मियों की क्लास लगा रहे हैं और इधर, राजधानी में ही बालू माफिया गुंडों के साथ आकर पुलिस के जवान का सिर फोड़कर चला जा रहा है। पटना के दीदारगंज में NH-30 के टोल प्लाजा पर रविवार सुबह साढ़े 11 बजे लोगों ने ऐसी ही गुंडई देखी। यहां जब पुलिसकर्मी ही पिट रहा था तो आम आदमी क्या हिम्मत दिखाता।

हाइवा चालक के कॉल पर पहुंचे बच्चा यादव ने किया तांडव
बालू माफिया बच्चा यादव के ट्रकों को टैक्स के लिए रोकने पर रविवार को यह बवाल हुआ। इसके CCTV फुटेज में पुलिसकर्मियों की लाचारी साफ दिख रही है। टोल से अक्सर बिना टैक्स दिए बालू के ट्रकों को ले जाने की शिकायत के कारण रविवार को टोलकर्मियों ने बच्चा यादव के हाइवा को रोक लिया था। हाइवा रोके जाने पर ड्राइवर ने कॉल किया तो वॉक्सवेगन कार से दीदारगंज निवासी बच्चा यादव कुछ और लोगों को लेकर टोल प्लाजा पहुंच गया। सभी लोग कार से उतरे और हाइवा ड्राइवर के बताए टोलकर्मी की तरफ टूट पड़े। बचाने के लिए वहां तैनात पुलिस जवान नागेंद्र कुमार पहुंचा तो उसका भी सिर फोड़ दिया।

दरअसल, बच्चा यादव दीदारगंज इलाके का ही रहने वाला है। बालू माफिया होने के साथ ही वह इस इलाके का सबसे दबंग माना जाता है। टोल प्लाजा पर बच्चा यादव और उसके गुर्गों की गुंडागर्दी की पूरी करतूत CCTV कैमरे में कैद हो गई है।

वॉक्सवेगन कार से बच्चा यादव कुछ और लोगों को लेकर टोल प्लाजा पहुंच गया और गुंडई करने लगा।
वॉक्सवेगन कार से बच्चा यादव कुछ और लोगों को लेकर टोल प्लाजा पहुंच गया और गुंडई करने लगा।

रास्ता बदलकर जाती हैं बालू लदी गाड़ियां

टोल प्लाजा के मैनेजर के अनुसार बालू माफिया बच्चा यादव की काफी सारी गाड़ियां ओवरलोड बालू की ढुलाई करती हैं। गंगा घाट से ओवरलोड बालू लोड कर हाइवा समेत सभी गाड़ियां टोल टैक्स नहीं देने की वजह से दूसरे रास्ते से चली जाती हैं। वापस जब खाली गाड़ी आती है तो टोल प्लाजा से होकर गुजरती है। क्योंकि नियम के तहत खाली गाड़ी का टोल टैक्स नहीं लिया जाता है। इसी का वो लोग पिछले कई दिनों से फायदा उठा रहे थे। इस बात की जानकारी टोल प्लाजा पर मौजूद पुलिसकर्मियों को दी गई। पुलिस टीम ने ही रविवार सुबह खाली हाइवा को रोका। स्टाफ ने भी आपत्ति जताई और सीधे कहा कि जब बालू लदी गाड़ियां टोल होकर नहीं जाती है तो खाली गाड़ियां टोल होकर नहीं जाएंगी। इसके बाद ही बच्चा यादव और उसके गुर्गे आए और घटना को अंजाम दिया।

दर्ज होगी FIR, गिरफ्तार किया जाएगा बच्चा यादव

इधर, मामले की जानकारी मिलने के बाद दीदारगंज थाना की पुलिस टोल प्लाजा पहुंची। घायल सिपाही को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पूरे मामले की जांच की गई। CCTV फुटेज को खंगाला गया। पटना के एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने स्पष्ट कर दिया है कि इस मामले में सख्त कार्रवाई होगी। फुटेज को उन्होंने भी देखा है। FIR दर्ज कर मारपीट में शामिल बच्चा यादव और उसके लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Followers

MGID

Koshi Live News