Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR/ बारातियों को गाड़ि‍यों से खींच-खींचकर मारा, पीटकर ले ली युवक की जान - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, December 12, 2020

BIHAR/ बारातियों को गाड़ि‍यों से खींच-खींचकर मारा, पीटकर ले ली युवक की जान


पटना/बिहारशरीफ/नालंदा/एकंगरसराय। नालंदा (Nalanda) जिले के एकंगरसराय (Ekangarsaray) थाना क्षेत्र के दनियावां (Daniyavan) गांव में शुक्रवार की रात बारात में आये एक युवक की पीट-पीटकर हत्‍या (Murder) कर दी गई। पूरा मामला एक शादी समारोह (Marriage Ceremony) में नाच कार्यक्रम (orchestra Nach Programme) के दौरान हुए विवाद से जुड़ा है। बारात में आये लोगों ने गांव के कुछ शोहदों को डांसर (Ladies Dancer) के साथ बदसलूकी (molestation) करने से रोका था। इससे खार खाये बदमाशों ने बारातियों पर हमला कर उनकी बेरहमी से पिटाई की। इसी क्रम में गंभीर जख्‍मी लगने से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक की पहचान मसौढ़ी के रहमतनगर के बाशिंदे मोईन अनवर के 25 वर्षीय पुत्र मेहर अनवर के तौर पर की गई है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर थाने ले आई है, मसौढ़ी से मृतक युवक के स्वजन एकंगरसराय थाने पहुंच गए हैं। पुलिस हमलावर युवकों की पहचान करने की कोशिश कर रही है। प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है।

वारदात के बाद गांव में गहरा गया है तनाव, कैंप कर रही पुलिस

पुलिस ने मृत युवक के शव को कब्जे में ले लिया है। पटना (Patna) जिले के मसौढ़ी (Masaudhi) से उसके स्वजन (family members) का इंतजार किया जा रहा है। घटना के बाद गांव में दो पक्ष में तनाव गहरा गया है। पुलिस मौके पर कैम्प कर रही है।

उपद्रव कर रहे युवकों को बारातियों ने जड़े थे थप्‍पड़

बताया जाता है कि मसौढ़ी (Masaudhi) के भकरी (Bhakari) गांव से बारात एकंगरसराय के दनियावां आई थी। बाराती अपने साथ नाच के लिए डांसर भी लाए थे। जनवासा में नाच शुरू हुआ तो दनियावां गांव के कुछ युवक शराब के नशे धुत होकर आए और स्टेज पर चढ़कर डांसरों से छेड़छाड़ करने लगे। बारातियों ने ऐसा करने से मना किया तो शराबी युवक भिड़ गए। अंततः बारातियों ने उपद्रवी युवकों को दो-चार थप्पड़ जड़ दिए और भगा दिया। यह बात स्थानीय युवकों को नागवार लगी।

गाड़ि‍यों से खींच-खींचकर बारातियों को पीटा, तोड़ दिए गाड़ि‍यों के कांच

जब देर रात बारात लौटने लगी तो उन्हीं युवकों ने गांव के बाहर दनियावां मोड़ पर बारातियों की गाड़ियों को रोक दिया। गाड़ियों के कांच तोड़ दिए और गाड़ी से खींच-खींच कर बारातियों की पिटाई कर दी। जिसमें कई लोग जख्मी हो गए और किसी तरह जान बचाकर भाग निकले। इसी बीच बारात आए एक युवक को गंभीर चोट लग गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

भागने की अफरातफरी और अंधेरा होने के कारण नहीं पड़ी युवक पर नजर

भागने की अफरातफरी और अंधेरा होने के कारण बारात पक्ष के लोग मरने वाले युवक को रात के वक्‍त देख नहीं सके। अलसुबह एक ग्रामीण की नजर दनियावां मोड़ पर पड़े युवक के शव पर पड़ी तो वधू पक्ष के लोगों को इस घटना के बारे में पता चला। बाद में पुलिस को खबर की गई तो शव को मौके वारदात से उठाकर एकंगरसराय थाने ले गई।

Followers

MGID

Koshi Live News