Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR:सनकी प्रेमी ने महिला के पति को मैसेज भेज कर जान से मारने की दी धमकी, जानें- क्या है पूरा मामला? - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Thursday, December 24, 2020

BIHAR:सनकी प्रेमी ने महिला के पति को मैसेज भेज कर जान से मारने की दी धमकी, जानें- क्या है पूरा मामला?


मामले में सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनोज कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है और वीडियो भी उन्होंने देखी है. इस मामले में जाले थानाध्यक्ष को प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करने का आदेश दिया गया है.

दरभंगा: बिहार के दरभंगा जिले से बुधवार को हैरान करने वाला प्रकाश में आया है. मामला जिले के जाले थाना क्षेत्र के राढ़ी गांव का है, जहां सनकी प्रेमी ने शादीशुदा महिला को पाने की चाहत में समाज और कानून के हर हद पार कर दी. सनकी प्रेमी ने हाथ में पिस्टल लेकर एक वीडियो बनाई और महिला के पति को भेज कर उसे जान से मारने की धमकी दी.

दरअसल, उक्त गांव निवासी रामलाल यादव की शादी करीब दो वर्ष पूर्व हुई थी. शादी के बाद से ही उसकी जिंदगी में उथल-पुथल शुरू हो गई. उसकी पत्नी से नौवीं कक्षा में ट्यूशन पढ़ाने वाला जितेंद्र शर्मा एकतरफा प्यार करता था, लेकिन दोनों शादी नहीं हो पाई. ऐसे में युवती की शादी के बाद से ही जितेंद्र शर्मा रामलाल यादव को महिला को तलाक देने की धमकी दे रहा था.


वहीं, इस वजह से जुलाई 2019 में जितेंद्र शर्मा ने रामलाल के घर में घुसकर उसके बड़े भाई को गोली मारकर घायल कर दिया था. इसी क्रम में दस दिन पहले जितेंद्र शर्मा ने रामलाल को एक पिस्टल के साथ वीडियो मैसेज भेजकर आखरी चेतावनी दी और कहा कि वो अपनी पत्नी को तलाक दे दे.


वीडियो मैसेज पाने के बाद रामलाल ने थाने में आवेदन देते हुए अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है. इस पूरे मामले में सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनोज कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है और वीडियो भी उन्होंने देखी है. इस मामले में जाले थानाध्यक्ष को प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करने का आदेश दिया गया है.

Followers

MGID

Shivesh Mishra

Koshi Live News