Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR:शादी का झांसा देकर मनचलों ने नाबालिग को किया अगवा, फिर दो दिन तक करते रहे गैंगरेप - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, December 17, 2020

BIHAR:शादी का झांसा देकर मनचलों ने नाबालिग को किया अगवा, फिर दो दिन तक करते रहे गैंगरेप


बांका. बिहार के बांका (Banka) में शादी के नाम पर झांसा देकर युवती से गैंगरेप (Gang Rape) करने का मामला सामने आया है. यहां युवती को ऑटो से देवघर ले जाया गया और दो दिनों तक लगातार चार युवकों ने बारी-बारी से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. घटना आनंदपुर ओपी क्षेत्र की है जिसे बीते 9 दिसंबर को अंजाम दिया गया.

पुलिस को शिकायत मिलने पर आनंदपुर पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए चारो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही लड़की को अगवा करने में प्रयुक्त ऑटो को भी जब्त कर लिया गया है. घटना में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद देर रात एसपी अरविंद कुमार गुप्ता ने पूछताछ कर सभी के विरुद्ध स्पीडी ट्रायल चलाकर सजा दिलाने की बात कही.

मामले में शामिल चारों गिरफ्तार युवक जमुई जिले के सिमुलतला तब क्षेत्र के बारोधिया निवासी अरविंद यादव, आरिफ अंसारी, सियाटांड़ निवासी रवि ठाकुर एवं आनंदपुर के गोरियम्मा निवासी मंटू कुमार शामिल हैं. बताया जा रहा है कि चारो युवकों ने पहले युवती को अगवा कर देवघर के किसी मकान में रखा फिर दो दिनों तक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

इसके बाद सभी ने पीड़िता को आनंदपुर ओपी के खरना गांव के निकट छोड़ दिया और भाग गए. घटना के बाद युवती ने आनंदपुर ओपी में चारो के विरुद्ध मामला दर्ज कराया. इस घटना के बाद युवती का इलाज बांका सदर अस्पताल में कराते हुए भागलपुर मेडिकल टेस्ट करा गया और उस लड़की का बयान दंडाधिकारी के सामने भी दर्ज करा दिया गया है. इस बाबत एसपी अरविंद कुमार गुप्ता ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि गैंगरेप की घटना में शामिल सभी आरोपियों के विरुद्ध स्पीडी ट्रायल चलवाकर उनको कड़ी सजा दिलवाई जाएगी.

Followers

MGID

Koshi Live News