Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR:लालू यादव के करीबी ये RJD विधायक जब बन गए दूल्हे के ड्राइवर, दोस्ती के इस मिसाल की हो रही हर जगह तारीफ - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Monday, December 7, 2020

BIHAR:लालू यादव के करीबी ये RJD विधायक जब बन गए दूल्हे के ड्राइवर, दोस्ती के इस मिसाल की हो रही हर जगह तारीफ


लालू यादव के करीबी ये RJD विधायक जब बन गए दूल्हे के ड्राइवर, दोस्ती के इस मिसाल की हो रही हर जगह तारीफ

Bihar News : गया के मखदुमपुर से लालू यादव की पार्टी के विधायक सतीश कुमार दास की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. तस्वीर में राजद विधायक अपने दोस्त की शादी में ड्राइवर बने हुए हैं. अब वायरल हो रहे इस तस्वीर की हर जगह चर्चा हो रही है.

मिली जानकारी के अनुसार मखदुमपुर से राजद विधायक अपने एक दोस्त मिथिलेश कुमार की शादी में पहुंचे. जहां बारात निकल रही थी. इसी दौरान विधायक सतीश कुमार दास ने ड्राइवर सीट पर बैठ गए. विधायक के इस फैसले से वहां मौजूद सभी ल़ग भौंचक रह गए.

विधायक जी की दोस्ती की मिसाल की अब हर जगह चर्चा हो रही है. फेसबुक पर विकास चहल नामक यूजर्स ने लिखा, 'एक विधायक ऐसा भी. मखदूमपुर विधायक सतीश कुमार दूल्हे की गाड़ी चलाकर बारात लेके जाते हुए.'

वहीं इस मसले पर एक टीवी चैनल से बात करते हुए विधायक ने बताया कि मिथिलेश से उनकी दोस्ती पुरानी है. जब उन्हें शादी के बारे में निमंत्रण मिला तो, वे वहां पहुंचे और लड़की के घर तक गाड़ी चलाकर ले गए.

बता दें कि इस चुनाव में मखदुमपुर सीट से जीतन राम मांझी के दामाद देवेंद्र मांझी खड़े थे, जिन्हें राजद के सतीश दास ने पराजित किया था. सतिश दास इस चुनाव में करीब 20000 वोटों से जीत दर्ज किया था.

Followers

MGID

Koshi Live News