Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR POLITICS:RJD के ऑफर पर डिप्टी CM का पलटवार, कहा- NDA के गार्जियन हैं CM नीतीश, वह कहीं नहीं जाएंगे - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Tuesday, December 29, 2020

BIHAR POLITICS:RJD के ऑफर पर डिप्टी CM का पलटवार, कहा- NDA के गार्जियन हैं CM नीतीश, वह कहीं नहीं जाएंगे

कोशी लाइव डेस्क:

रेणु देवी ने कहा कि राजद क्यों परेशान है ये वही जाने. उनको परेशानी है कि उनके पास कोई नहीं है. वो सोचते हैं कि हमारे मुखिया जो हमारे गार्जियन हैं, वो उनके साथ चले जायेंगे पर हमारे गार्जियन थोड़े न जाने वाले हैं वो एनडीए के गार्जियन हैं.

पटना: नीतीश कैबिनेट की मंगलवार को बैठक हुई, जिसमें कुल 11 एजेंडों पर मुहर लगी. कैबिनेट की बैठक के बाद बिहार की डिप्टी सीएम रेणु देवी ने मीडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि आज कैबिनेट की बैठक में 11एजेंडे पर मुहर लगी है. बिहार में अच्छा काम हो रहा है. बिहार का काम हो रहा है.

बिहार के विकास के लिए काम हो रहा है.


वहीं, इस दौरान उन्होंने आरजेडी नेता उदय नारायण चौधरी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि हमारा घर मजबूत है, उसे कोई तोड़ नहीं सकता. हमारे मुखिया मजबूत हैं और साथ- साथ पूरा घर मजबूत है. तो इसे कौन तोड़ेगा?


उन्होंने कहा कि राजद क्यों परेशान है ये वही जाने. उनको परेशानी है कि उनके पास कोई नहीं है. वो सोचते हैं कि हमारे मुखिया जो हमारे गार्जियन हैं, वो उनके साथ चले जायेंगे पर हमारे गार्जियन थोड़े न जाने वाले हैं वो एनडीए के गार्जियन हैं.


जूनियर डॉक्टर के हड़ताल पर उन्होंने कहा कि सरकार अपनी तरफ से पूरी तत्पर है और हमारे मंत्री जी ने उनसे काम पर लौटने के लिए निवेदन भी किया है. उन्होंने उन्हें आश्वासन भी दिया है कि आप काम पर लौटें आगे आपके समस्या को देखा जाएगा पर वो सुनने को तैयार नहीं हैं.


वहीं, तेजस्वी यादव के लगातार गायब रहने को लेकर रेणु देवी ने तेजस्वी यादव का नया नामकरण किया. उन्होंने कहा कि वो तो लापता वाले बाबू हैं उनपर मैं क्या बोलूं.


मालूम हो कि आरजेडी के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधानसभा स्पीकर ने कहा है कि अगर नीतीश कुमार तेजस्वी को मुख्यमंत्री बना दें तो उनको 2024 में प्रधानमंत्री के लिए विपक्षी पार्टियां समर्थन कर सकती हैं. आरजेडी के वरिष्ठ नेता द्वारा दिए गए इस बयान यह तो स्पष्ट है कि आरजेडी ने अब तक सरकार में आने की उम्मीद नहीं छोड़ी है, भले ही इसके लिए उसे वापस नीतीश कुमार से हाथ क्यों न मिलाना पड़े.

Followers

MGID

Koshi Live News