Koshi Live-कोशी लाइव बड़ी खबर/BIHAR NEWS: एक हजार का इनामी व अश्लील वीडियो वायरल करने वाला आरोपित गिरफ्तार - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, December 20, 2020

बड़ी खबर/BIHAR NEWS: एक हजार का इनामी व अश्लील वीडियो वायरल करने वाला आरोपित गिरफ्तार

कोशी लाइव डेस्क/BIHAR NEWS:

एक हजार का इनामी व अश्लील वीडियो वायरल करने वाला आरोपित गिरफ्तार

कटिहार। अमदाबाद पुलिस को एक साथ दो बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने एक साल से अधिक समय से फरार चल रहे दो किशोरियों की निर्मम हत्या के आरोपित सह एक हजार के इनामी आरोपित के साथ-साथ एक अन्य मामले के आरोपित को धरदबोचा। दूसरे आरोपित की तलाश सोशल मीडिया पर एक महिला का अश्लील वीडियो वायरल करने के मामले में था।

बता दें कि आठ अगस्त, 2019 में गदाई दियारा में दो किशोरियों की निर्मम हत्या कर दी गई थी। इस घटना का एक आरोपित भोला मंडल लगातार फरार चल रहा था। थानाध्यक्ष नरेश कुमार ने साहिबगंज के तालझारी थाना अंतर्गत अंबाडीहा गांव से उसकी गिरफ्तारी हुई है। उसकी गिरफ्तारी पर एसपी ने एक हजार रुपये का इनाम रखा था। गिरफ्तार आरोपित को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। वहीं एक अन्य मामले में महिला के साथ दु‌र्व्यवहार करने और उसका अश्लील वीडियो वायरल करने के मामले का आरोपित सह थाना क्षेत्र के कमरुद्दीन टोला के निवासी मु. फिरोज को गिरफ्तार किया गया है। जरूरी कार्रवाई के बाद उसे भी जेल भेज दिया गया है।

Followers

MGID

Koshi Live News