Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS:पैसा बंटवारे को लेकर बीच सड़क पर राइफल और डंडे से एक दूसरे पर टूट पड़े बिहार पुलिस के दो जवान, वीडियो वायरल - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Wednesday, December 30, 2020

BIHAR NEWS:पैसा बंटवारे को लेकर बीच सड़क पर राइफल और डंडे से एक दूसरे पर टूट पड़े बिहार पुलिस के दो जवान, वीडियो वायरल


सोमवार की संध्या जोगबनी थाना क्षेत्र के किसान चौक पर ड्यूटी में तैनात होमगार्ड के जवान मो जुबेर व सुरेश यादव के द्वारा बीच सड़क पर आपस में मारपीट की घटना का वीडियो वायरल हुआ.


स्थानीय नागरिकों की मानें तो दोनों जवानों के द्वारा पूरा दिन ड्यूटी के दौरान किसान चौक पर ऑटो, बाइक व अन्य वाहन चालकों से 10, 20 व 50 रुपये की अवैध वसूली कर दोनों के द्वारा आपस में राशि का बंटवारा किया जाता था. इसी वसूली की राशि के बंटवारे को लेकर ही सोमवार को बीच सड़क पर दोनों होमगार्ड के जवानों के द्वारा आपस में मारपीट की जाने लगी.

स्थानीय नागरिकों के अनुसार जब बीच सड़क पर रायफल के कुंडा से दोनों तरफ से मारपीट होने लगी तो मौके पर मौजूद लोगों के द्वारा दोनों के लड़ाई को बीच-बचाव कर मामला शांत कराया. जिसके बाद घटना की सूचना जोगबनी थानाध्यक्ष को दी गयी. सूचना मिलने के बाद दोनों को जोगबानी थाना बुलाया गया. बताया जाता है कि दोनों दिनभर ड्यूटी के बाद किसान चौक के पास सत्संग भवन में ही रहते थे.

इस वायरल वीडियो के संबंध में जब जोगबानी थानाध्यक्ष ने आपस में लेनदेन की बात से इनकार करते हुए बताया की दोनों जवानों की लड़ाई ड्यूटी को लेकर हो रही थी. साथ ही उन्होंने बताया की लड़ाइ जिस कारण से भी हुइ हो लेकिन पुलिस की छवि इससे जरुर धूमिल हुइ है. उन्होंने बताया की दोनों का कमान काटकर मुख्यालय भेज दिया गया है.

Followers

MGID

Koshi Live News