Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS:शादी की बात कह करता रहा यौन शोषण, बात बढ़ी तो कर ली मंदिर में झूठी शादी, अब... - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Monday, December 28, 2020

BIHAR NEWS:शादी की बात कह करता रहा यौन शोषण, बात बढ़ी तो कर ली मंदिर में झूठी शादी, अब...


कटिहार। पहले शादी का प्रलोभन देकर यौन शोषण किया इसके बाद बात बढऩे लगी तो मंदिर में सात फेरे ले लिए और योन शोषण करता रहा। जब पीडि़ता ससुराल पहुंची तो आरोपी युवक व उनके माता-पिता ने सारी बातों को झुठलाते हुए पीडि़ता के साथ मारपीट करते हुए वहां से भगा दिया। ऐसी स्थिति में पीडि़ता ने पोठिया ओपी पहुंचकर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है।

घर से युवक और उसके माता-पिता ने मार कर भगा दिया

दर्ज प्राथमिकी में ओपी क्षेत्र के ही एक गांव की युवती ने कहा है कि जनक लाल मंडल का पुत्र सौरव कुमार ने करीब तीन महीने पहले शादी का प्रलोभन देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिया। बाद में उसने मंदिर में शादी भी कर ली और लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा। जब समाज व उसके माता पिता को इस शादी की जानकारी मिली तो वह अपनाने से इंकार कर रहा है। शनिवार को जब पीडि़ता अपने पति सौरव कुमार से मिलने उनके घर गई तो सौरव सहित उनके माता-पिता ने मारपीट कर घर से भगा दिया। पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

लोगों के बीच तरह-तरह की हो रही चर्चा

युवती को शादी का प्रलोभन देकर यौन शोषण की बात सामने आने पर तरह-तरह की चर्चा होने लगी है। लोगों का कहना है कि मंदिर में शादी के बाद भी युवक के माता-पिता को यह शादी मंजूर नहीं थी। इसलिए युवती को मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया। वहीं, थाने तक बात पहुंचने पर अब मामला और बढ़ गया है। पुलिस हर बिंदु पर इस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि युवती का कहना है कि वह तीन महीने से यौन शोषण कर रहा था। इस संबंध में लिखित शिकायत की गई है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Followers

MGID

Koshi Live News