Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS:जादूगर जीजा ने साली के साथ किया ये शर्मनाक काम, बाद में करना पड़ा सरेंडर - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, December 26, 2020

BIHAR NEWS:जादूगर जीजा ने साली के साथ किया ये शर्मनाक काम, बाद में करना पड़ा सरेंडर


जीजा साली का रिश्ता बहुत ही नाजुक डोर से जुड़ा होता है. जरा सी लापरवाही पर ये समाज में बदनाम हो जाते हैं. हर किसी को ऐसे रिश्तों को संभालकर रखना चाहिए. लेकिन हम तो आए दिन जीजा साली की ज्यादातर खबरें बुरी ही सुनते हैं. अखबार टीवी में आए दिन जीजा साली के कारनामों की कहानियां टीआरपी सर्कुलेशन का जरिया बनती दिखाई देतीं हैं. ऐसा ही एक मामला बिहार में सामने आया है जहां एक जादूगर जीजा ने अपनी ही साली के साथ रिश्तों को तार-तार कर डाला.

ये बिहार की राजधानी पटना का मामला है जहां एक जादूगर जीजा ने अपनी ही साली को अपनी हवस का शिकार बना डाला. आपको बता दें कि ये जादूगर जीजा अपनी साली पर काफी दिनों से नजरें जमाए हुए मौके की तलाश में बैठा था.

आखिरकार इस हवस के पुजारी को वो मौका भी हाथ लग ही गया. अपनी साली को पाने की ललक ने इस जादूगर को इंसान से हैवान बना दिया था. इस जादूगर ने अपनी साली की कोल्डड्रिंक में नशे की गोली मिलाकर उसे पिला दिया. उसकी साली नशीला कोल्डड्रिंक पीते ही बेहोश हो गई इधर उसके हैवान जीजा को उसकी अस्मत से खेलने का मौका मिल गया.

जब साली बेहोश थी तभी उसके जीजा ने उसके साथ दुष्कर्म कर दोनों के बीच रिश्तों को तार-तार कर दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद हैवान जीजा साली को बेहोशी की हालत में छोड़कर ही फरार हो गया. बाद में आरोपित जादूगर जीजा ने नाटकीय तरीके से कोर्ट में सरेंडर कर दिया. पुलिस के मुताबिक आरोपित जीजा मुन्ना मालाकार गया जिले का रहनेवाला है. इस हैवान को पुलिस ने कड़ी सुरक्षा में जेल भेज दिया.

पुलिस ने मीडिया से बातचीत में बताया कि दुष्कर्म आरोपित जादूगर राजधानी पटना के पोस्टल पार्क स्थित मारुति नगर मोहल्ले में रहता था जादूगर था वो अपने जादू से लोगों का मनोरंजन करता था वही उसकी आय का जरिया थी. इस जादूगर की साली ने साल 2019 में जक्कनपुर थाने में दुष्कर्म करने की एफआईआर दर्ज करायी थी. क्योंकि साली से दुष्कर्म के बाद वो छिपकर रह रहा था. इधर, पुलिस ने इस फरार आरोपी की धर-पकड़ के लिए लगातार दबिश दी जिसके बाद उसने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है अब पुलिस उसे रिमांड पर लेकर मामले की पूछताछ करेगी.

Followers

MGID

Koshi Live News