Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS:: वाहन चेकिंग के दौरान बाइक का चालान काटने पर सिपाही को पीटा, वर्दी भी फाड़ी - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Wednesday, December 30, 2020

BIHAR NEWS:: वाहन चेकिंग के दौरान बाइक का चालान काटने पर सिपाही को पीटा, वर्दी भी फाड़ी

Koshi Live Desk:

वाहन चेकिंग के दौरान मंगलवार को राजधानी पटना के गांधी मैदान थाना क्षेत्र के एग्जीबिशन रोड पर जमकर बवाल हुआ। गलत दिशा से बाइक लेकर आ रहे युवक को जब ट्रैफिक के सिपाही ने रोका और चालान काटने की बात कहकर बाइक जब्त की तो आरोपित चालक ने सिपाही के साथ मारपीट की और उसकी वर्दी भी फाड़ दी। इसको लेकर मौके पर काफी देर तक हड़कंप मचा रहा। सूचना के बाद गांधी मैदान थाने की पुलिस ने आरोपित युवक गौरव को गिरफ्तार कर लिया।

दोपहर करीब डेढ़ बजे एग्जीबिशन रोड पर ट्रैफिक जवान कुणाल सहित दो अन्य जवान मौजूद थे। इसी बीच एक बाइक सवार गलत दिशा से गुजर रहा था। ट्रैफिक जवान ने उसे रोका और चालान काटने लगा। इससे नाराज युवक ट्रैफिक जवान से उलझ गया।

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो जवान उससे बाइक की चाबी मांगने लगा। इससे बात और बिगड़ गई। युवक जवान से हाथापाई करने लगा। धक्का-मुक्की भी शुरू हो गई। बाइक सवार युवक पुलिस पर भारी पड़ा और उसने पिटाई कर दी। इस दौरान जवान का वर्दी तक फट गया।

ड्यूटी पर तैनात जवान से हाथापाई की खबर मिलते ही आसपास मौजूद जवान भी जुट गए। ट्रैफिक पुलिस ने इस बात की सूचना गांधी मैदान थाना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित युवक को पकड़कर थाने लेकर आई। गांधी मैदान थाना प्रभारी रणजीत वत्स ने बताया कि मामले में आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Followers

MGID

Koshi Live News