Koshi Live-कोशी लाइव Bihar News: जज की कार का शीशा तोड़ना व फायरिंग करना पड़ा महंगा, पुलिस ने छह को लिया हिरासत में - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Friday, December 18, 2020

Bihar News: जज की कार का शीशा तोड़ना व फायरिंग करना पड़ा महंगा, पुलिस ने छह को लिया हिरासत में


संवाद सहयोगी, हिलसा (नालंदा): हिलसा कोर्ट से कार्य निपटाकर गुरुवार की शाम घर लौट रहे अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश जयकिशोर दुबे की कार में बाइक की टक्कर के बाद ईंट मारकर उनकी कार का शीशा तोड़ने व गोलीबारी मामले में पुलिस ने छह लोगों को हिरासत में लिया है। सभी से पूछताछ चल रही है। पुलिस हिरासत में लिए गए युवकों के नाम बताने से परहेज कर रही है। डीएसपी कृष्णमुरारी प्रसाद ने बताया कि जज की कार पर ईंट से हमला और गोलीबारी अलग-अलग घटनाएं हैं। संयोग रहा कि दोनों घटनाएं सूर्य मंदिर तालाब के आसपास हुईं। इन दोनों मामलों में संलिप्त लोगों को संदेह के आधार पर बीती रात ही पकड़ लिया गया है। सभी से अलग-अलग पूछताछ की जा रही है। शाम तक तय हो सकेगा कि इनमें कितने लोग घटना में शामिल थे।

विदित हो कि जज गुरुवार की शाम पांच बजे निजी वाहन से ब्लॉक कॉलोनी स्थित अपने आवास जा रहे थे। कार उनका ड्राइवर चला रहा था। इसी दौरान सूर्य मंदिर तालाब के दक्षिण सड़क पर एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों ने उनकी कार में टक्कर मार दी। इसके बाद जज के ड्राइवर व बाइक सवार युवक आपस में उलझ गए। मामला बिगड़ता देख जज कार से उतरे और पैदल ही निकल गए। इधर, युवकों ने कार ड्राइवर की पिटाई कर दी और ईंट चलाकर शीशा फोड़ दिया। बाइकरों के कई मनबढू साथी भी मौके पर पहुंच गए। इतने में सड़क पर भीड़भाड़ लग गई। बदमाशों ने पास खड़े रसोई गैस वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया और दहशत फैलाने के लिए फायरिंग कर दी। इस बीच जज की कार लेकर ड्राइवर हिलसा थाने पहुंच गया और आपबीती सुनाई। यह सुनते डीएसपी व थानेदार के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मौके से गोली का एक खोखा बरामद किया। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली गई। जिसमें कई उपद्रवी पहचान में आ गए। इस आधार पर पूरी रात पुलिस ने शहर के कई मोहल्लों में छापेमारी की। जिसमें छह युवक हिरासत में लिए गए।

Followers

MGID

Koshi Live News