Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS:मुखिया के शराब पार्टी का विडियो हुआ वायरल, सबूत होने के बावजूद पुलिस प्रशासन है मौन - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, December 17, 2020

BIHAR NEWS:मुखिया के शराब पार्टी का विडियो हुआ वायरल, सबूत होने के बावजूद पुलिस प्रशासन है मौन


कोशी लाइव: बिहार में शराबबंदी अभी भी लागू है, इसके बावजूद लगातार बिहार के लोग इसका सेवन और तस्करी कर रहे हैं. शराब तस्कर आसानी से पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं. इसी बीच एक पंचायत के मुखिया की अपने साथियों के साथ शराब पार्टी करने का विडियो वायरल हो रहा है. दरअसल, मुखिया ने अपने साथियों का शराब पीते हुए तस्वीर और विडियो बनाया. उसके बाद मुखिया ने ही अपने मोबाईल से अपने ही फेसबुक आईडी पर वायरल किया है.

यह खबर मधुबनी जिले के कलुआही थाना अंतर्गत मलमल दक्षिण पंचायत की है, जहां के मुखिया राधेश्याम यादव हर महीने अपने साथियों के साथ मिलकर शराब की पार्टी करते है औ र फिर उन सबों का तस्वीर भी बना लेते है.

ऐसा ही मामले सामने आये है जो कि मलमल गांव के रहने वाले तीन युवकों का शराब पीते हुए तस्वीर वायरल किया है. इस विडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि दीपक साह और बिनोद गुप्ता नाम का युवक शराब पार्टी में खूब मजे कर रहा है.

मगर अब सवाल खड़े हो रहे हैं कि सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद भी पुलिस प्रशासन कुम्भकर्ण की तरह क्यों सोई हुई है. जबकि कलुआही थाने की पुलिस को इन तीनों युवकों के बारे में सारा कुछ पता चल गया है, फिर भी किसी भी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं. ऐसे में पुलिस प्रशासन पर संरक्षण देने का आरोप सिद्ध होता दिख रहा है.

Followers

MGID

Koshi Live News