Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS:पिस्टल की पूजा कर हाइवे पर लूटपाट करने निकला था बजरंगी और बागरबिल्ला, साथियों संग बाढ़ में गिरफ्तार - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Saturday, December 26, 2020

BIHAR NEWS:पिस्टल की पूजा कर हाइवे पर लूटपाट करने निकला था बजरंगी और बागरबिल्ला, साथियों संग बाढ़ में गिरफ्तार



संवाददाता । बाढ़-बख्तियारपुर हाइवे पर ट्रक लूट की योजना बनाते हुए चार अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सभी बाढ़ के मलाही स्थित पेट्रोल पंप के पास जुटे थे। इनकी पहचान लखीसराय निवासी नीतीश उर्फ बजरंगी, रजनीश उर्फ बगरबिल्ला, प्रिंस और पवन कुमार के रूप में हुई है। तलाशी के क्रम में इनके पास से लोडेड पिस्टल, तीन किलो गांजा और एक बाइक बरामद हुई है। कुछ दिनों से बगरबिल्ला बाढ़ में ही रह रहा था। बजरंगी हाल ही में तस्करों से एक पिस्टल खरीदा। पिस्टल की पूजा करने के बाद वह बगरबिल्ला के साथ ट्रक लूट की योजना बनाने अपने दो अन्य साथियों के साथ उसके पास पहुँचा था।

सैदपुर हॉस्टल में हुई बमबाजी में जेल जा चुका है बजरंगी

ग्रामीण एसपी कांतेश मिश्रा ने बताया कि शुक्रवार को सूचना मिली कि बजरंगी और बगरबिल्ला बाढ़ में देखे गए है। इनके साथ कुछ और संदिग्ध है, जो लूट की योजना बना रहे है। बाढ़ थानेदार के नेतृत्व में मोकामा और एनटीपीसी सहित अन्य थानों की पुलिस की टीम गठित की गई। पुलिस इनकी तलाश में छापेमारी शुरू और चारों लुटेरों को गिरफ्तार कर ली। बजरंगी और बगरबिल्ला के ख़िलाफ़ आधा दर्जन से अधिक लूट के मामले लखीसराय में दर्ज है, जबकि पटना में भी केस दर्ज है। कुछ साल पूर्व सैदपुर हॉस्टल में हुई बमबाजी में भी बजरंगी जेल जा चुका है। वही बागरबिल्ला शराब मामले में जेल जा चुका है। जबकि दो अन्य के आपराधिक इतिहास पुलिस खंगाल रही है। बजरंगी के ख़िलाख लखीसराय में पान कारोबारी के घर हुई करोडों की डकैती का भी मामला दर्ज है।

गिरोह में शामिल अन्य अपराधियों की तलाश में चल रही छापेमारी

ग्इनके अन्य साथियों की पहचान की जा रही है। गिरोह में शामिल तीन बदमाश की तलाश में बाढ़, मोकामा में छापेमारी की जा रही है। गिरोह पूर्व में भी हाइवे पर लोडेड ट्रक लूट चुका है। गिरोह ट्रक को ओवरटेक कर रोकता था। फिर चालक को पिस्टल सटाकर ट्रक लूटकर दूसरे गिरोह को बेच देता है।

Followers

MGID

Koshi Live News