Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS:थाने से गोली चोरी कर बेच देता था सिपाही, पुलिस ने किया गिरफ्तार - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Friday, December 18, 2020

BIHAR NEWS:थाने से गोली चोरी कर बेच देता था सिपाही, पुलिस ने किया गिरफ्तार


कोशी लाइव : बिहार पुलिस के जवान ही अब थाने में चोरी करने लगे है. अब इससे हैरान करने वाली बात बिहार पुलिस के लिए और क्या हो सकती है. जिस गोली से वह अपराधियों से लड़ते हैं अब उससे ही बेचने की घटना सामने आई है. सीतामढ़ी में एक सिपाही ने पुलिस के वर्दी को दागदार कर दिया. एक सिपाही ने SC/ST थाने के होमगार्ड जवान के राइफल की 30 कारतूस की चोरी कर ली और एक अपराधी के हाथों 4 गोली को बेच भी दिया.

बताया जा रहा है कि सीतामढ़ी नगर थाना क्षेत्र के SC-ST थाने से अखिलेश कुमार नामक सिपाही ने रात के अंधेरे में होमगार्ड जवान राधेश्याम मिश्रा के राइफल की 30 गोलियां चोरी कर ली. इतना ही नही सिपाही ने डुमरा थाना स्थित विश्वनाथपुर गांव निवासी मुकेश यादव के हाथो 500 रुपये एक गोली बेच दिया. इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब होमगार्ड जवान ने आशंका व्यक्त करते हुए बताया कि अखिलेश पासवान सिपाही रात को sc-st थाने में पहुंचा था उसके बाद पुलिस ने संदेह के आधार पर अखिलेश को गिरफ्तार किया.

जिसके पास से 22 जिंदा कारतूस को पुलिस ने बरामद किया अखिलेश के निशानदेही पर ही मुकेश कुमार के पास से भी पुलिस ने 2 जिंदा कारतूस बरामद किया. डुमरा थाना प्रभारी ने गुप्त सूचना के आधार पर इस पूरे कांड का उद्भेदन किया और बताया कि गोली चोरी के बाद से लगातार पुलिस इस पूरे मामले के उद्भेदन के लिए प्रयास कर रही थी जिसके बाद यह सफलता हाथ लगी है।

Followers

MGID

Koshi Live News