Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS:क्राइम मीटिंग में SSP ने दी कड़ी चेतावनी, अपराध रोकने में नाकाम थानेदारों को छोड़नी होगी कुर्सी - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Monday, December 14, 2020

BIHAR NEWS:क्राइम मीटिंग में SSP ने दी कड़ी चेतावनी, अपराध रोकने में नाकाम थानेदारों को छोड़नी होगी कुर्सी


अपराध रोकने में नाकाम थानेदारों से कुर्सी छीन ली जाएगी। अपराधियों से साठगांठ या किसी मामले में लापरवाही उजागर होने पर संबंधित के खिलाफ विभागीय जांच भी होगी। यह चेतावनी एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने रविवार को क्राइम मीटिंग के दौरान दी।

एसएसपी ने कहा कि हर हाल में अपराध को रोकने के लिए कड़े कदम उठाएं। छोटी-सी शिकायत को गंभीरता से लेते हुये त्वरित कार्रवाई की जाए। फरार अपराधियों के साथ गली-मोहल्लों में दबंगई करने वाले शातिरों को गिरफ्तार कर जेल भेजें। शराब, गांजा तस्करों की भी धर-पकड़ की जाए। इसके लिए होटलों, ढाबों समेत अन्य जगहों पर छापेमारी तेज की जाए। चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए रात्रि गश्त और तेज करनी होगी। अपराध नियंत्रण की दिशा में किसी भी प्रकार की शिथिलता व लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

रोको-टोको अभियान चलाएगी पुलिस
एसएसपी ने सभी थानेदारों को रात्रि गश्त के दौरान रोको-टोका अभियान चलाने का निर्देश दिया है। कहा है कि देर रात जो कोई घूमते मिले, उसे रोक कर तलाशी ली जाए। यदि उसकी गतिविधियां संदिग्ध प्रतीत हो तो उसके बारे में ठीक से सत्यापन किया जाए। वाहनों की चेकिंग के दौरान उसमें सवार लोगों के बारे में भी जानकारी ली जानी चाहिए। वाहन में सवार कोई असलहा आदि लेकर जा रहा है तो उसकी भी जांच की जाए।

बंद मकानों की करें जांच
एसएसपी ने शहर में बढ़ती चोरी की घटनाओं पर कड़ी नाराजगी जताई। कहा कि गश्त के दौरान बंद मकानों व दुकानों पर विशेष नजर रखी जाए। हाल में कौन अपराधी जेल से छूटा है और कौन अंदर है। इसका भी सत्यापन कर प्रभावी कार्रवाई करें। किसी भी समय पीड़ित फोन करे तो उसकी काल रिसीव कर रिस्पांश टाइम में मदद की जाए।

Followers

MGID

Koshi Live News