Koshi Live-कोशी लाइव Bihar News: स्कूल की जमीन खाली कराने पहुंचे RJD विधायक और समर्थकों को भीड़ ने खदेड़ा, झड़प के बाद हवाई फायरिंग - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, December 24, 2020

Bihar News: स्कूल की जमीन खाली कराने पहुंचे RJD विधायक और समर्थकों को भीड़ ने खदेड़ा, झड़प के बाद हवाई फायरिंग

कोशी लाइव/Bihar News: स्कूल की जमीन खाली कराने पहुंचे RJD विधायक और समर्थकों को भीड़ ने खदेड़ा, झड़प के बाद हवाई फायरिंग

Bihar News: बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) जिले के हथुआ में बुधवार की देर शाम जमीन खाली कराने अपने समर्थकों के साथ पहुंचे राजद विधायक (RJD MLA) राजेश सिंह कुशवाहा (Rajesh Singh Kushwaha) और स्थानीय लोगों के बीच झड़प हो गयी.

झड़प के दौरान पथराव किया गया. इसके बाद हवाई फायरिंग की गयी. फायरिंग से अफरातफरी मच गयी. घटना की सूचना पाकर हथुआ थाने की पुलिस पहुंच गयी. पुलिस के पहुंचने के बाद दोनों पक्षों के बीच तनाव व्याप्त हो गया है. स्थिति को देख पुलिस ने आइटीआइ मोड़ के पास कैंप शुरू कर दी है.

बताया जाता है कि हथुआ थाना क्षेत्र के आइटीआइ मोड़ के पास कैंपस में स्कूल चल रहा था. विधायक और उनके समर्थक जमीन को खाली कराने के लिए पहुंचे. विधायक और स्थानीय लोगों से पहले तू-तू मैं-मैं हुई, उसके बाद झड़प शुरू हो गयी

झड़प के दौरान ही ईंट-पत्थर चलने लगे. इसके बाद हवाई फायरिंग की गयी. मौके पर पहुंची पुलिस से स्थानीय लोगों ने विधायक और उनके समर्थकों पर हवाई फायरिंग करने की शिकायत की, जबकि विधायक ने आरोपों से इन्कार किया है.

हथुआ के एसडीपीओ नरेश कुमार को मौके पर बुलाया गया है. एसडीपीओ ने कहा कि किसी तरह के हताहत होने की सूचना नहीं है. फायरिंग किसने की, इसकी जांच हो रही है. फिलहाल पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए कैंप शुरू कर दिया है.

वहीं, हथुआ थाने की पुलिस का कहना है कि मामले में दोनों पक्षों से लिखित शिकायत मांगी गयी है. शिकायत मिलने के बाद जांच कर आगे की कार्रवाई की जायेगी. फिलहाल स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए पुलिस ने कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

Followers

MGID

Koshi Live News