Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS:क्या RJD के संपर्क में हैं JDU के 17 विधायक? सीएम नीतीश कुमार ने दिया बड़ा बयान - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, December 31, 2020

BIHAR NEWS:क्या RJD के संपर्क में हैं JDU के 17 विधायक? सीएम नीतीश कुमार ने दिया बड़ा बयान


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आरजेडी के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया और कहा कि जदयू में सब ठीक है

पटना:

पिछले कुछ दिनों से बिहार की राजनीति में अटकलों का बाजार गर्म था. आरजेडी के तमाम नेता लगातार दावा करने में जुटे रहे कि जेडीयू के 17 विधायक जदयू को छोड़ने की तैयारी में हैं, वो लगातार उनसे संपर्क कर रहे हैं. अब आरजेडी के दावों की पोल दी है मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने. नीतीश ने आरजेडी के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है और कहा कि जदयू में सब ठीक है
आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जो लोग बातें कर रहे उनकी बातों में कोई दम नहीं.

मुख्यमंत्री नीतीश ने कहा कि राजद के दावे में कोई दम नहीं. जदयू में सब ठीक है.कहीं कोई बात नहीं है.सारे आरोप बेबुनियाद है.


बताते चलें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज राजधानी जलाशय का निरीक्षण करने पहुंचे थे वहीं उन्होंने कहा कि 4 जनवरी के बाद इसे स्कूली बच्चों के लिए खोल दिया जाएगा. 20-20 कि संख्या में स्कूली बच्चे यहां आएंगे और यहां के मनोरम दृश्य को देखेंगे. लगभग एक साल बाद राजधानी जलाशय पहुंचे नीतीश प्रवासी पक्षियों को देखकर काफी खुश नजर आ रहे थे.


नीतीश की यह खुशी जहां एनडीए के घटक दलों के राहत की तरह नजर आई, वहीं राजद और महागठबंधन के लिए यह जदयू के तीर की तरह थी, जिसके निशाने से तेजस्वी और उनके तमाम नेता घायल हो गए हैं और एनडीए के नेताओं ने राहत की सांस ली है.मुख्यमंत्री के संदेश ने एनडीए पर उठ रहे सवालों पर फिलहाल विराम लगा दिया है.


बताते चलें कि आरजेडी की ओर से लगातार कहा जा रहा था कि जदयू के कई विधायक 14 जनवरी के बाद पाला बदलने के लिए तैयार हैं, साथ ही नीतीश को भी राजद के साथ आने और तेजस्वी को सीएम बनाने का ऑफर दिया जा रहा था. लेकिन नीतीश ने अपने जवाब से इन सभी कयासों को खत्म कर दिया है.

Followers

MGID

Koshi Live News