Koshi Live-कोशी लाइव Bihar News: पत्नी से विवाद के बाद पंखे से लटका मिला CRPF जवान का शव, हाल ही छुट्टी लेकर घर आया था - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Friday, December 25, 2020

Bihar News: पत्नी से विवाद के बाद पंखे से लटका मिला CRPF जवान का शव, हाल ही छुट्टी लेकर घर आया था


Bihar News: बिहार के औरंगबाद जिले में घरेलू विवाद से ऊब कर सीआरपीएफ के एक जवान ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वह 19 दिसंबर को ही छुट्टी में घर आया था. घटना के संबंध में मृतक के पिता अशोक कुमार सिंह द्वारा पुलिस को बताया गया है कि पत्नी के साथ झगड़ा एवं प्रताड़ना से तंग आकर उसने आत्महत्या कर ली.

पुलिस ने परिजनों से पूछताछ के बाद पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी की और शव परिजनों के हवाले कर दिया. मृतक क्षत्रमणि उर्फ गुंजन (31) दाउदनगर थाना क्षेत्र के कनाप हसपुरा रोड स्थित साईं मंदिर के समीप का निवासी है, जो सीआरपीएफ में आरक्षी के पद पर कार्यरत था. लिखित बयान में कहा है कि बुधवार की दोपहर करीब 12 बजे दिन में पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ. इसके बाद वह घर से निकल गया.

वापस घर लौटने के बाद फिर से विवाद हुआ. शाम करीब छह बजे उसके कमरे से चिल्लाने की आवाज आयी. जब परिजन कमरे के अंदर गये तो देखा कि पंखा के हुक में दुपट्टा का फंदा गले में लगाकर वह लटक रहा है . इधर जानकारी मिली की घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन की.

थानाध्यक्ष अरविंद कुमार गौतम ने बताया कि यह आत्महत्या का मामला है. घटनास्थल पर मौजूद सभी लोगों का बयान लिया गया है और हर पहलुओं पर जांच की जा रही है. देर रात तक बयान लेने का कार्य चलता रहा.जांच के बाद ही आत्महत्या के सही कारणों का पता चल पायेगा.

2020 में पुलिस विभाग के चार लोगों ने की आत्महत्या

पुलिस विभाग को शायद किसी की नजर लग गयी है. तभी तो एक दारोगा, एक जमादार और एसपी कार्यालय में पदस्थापित सिविल क्लर्क और एक सीआरपीएफ जवान यानी चार लोगों ने नौ माह के भीतर आत्महत्या कर ली. वैसे भी 2020 का वर्ष विश्व के लिए घातक साबित हुआ है. पुलिस विभाग पर तो जैसे 2020 ने ग्रहण लगा दिया.

Followers

MGID

Shivesh Mishra

Koshi Live News