Koshi Live-कोशी लाइव Bihar News: गुरुजी ने ही छात्रा का अपहरण कर मांगी थी 5 लाख की फिरौती, 24 घंटे के अंदर पुलिस ने सॉल्व किया केस - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Monday, December 14, 2020

Bihar News: गुरुजी ने ही छात्रा का अपहरण कर मांगी थी 5 लाख की फिरौती, 24 घंटे के अंदर पुलिस ने सॉल्व किया केस


प्रणय राज, नालंदा
नालंदा पुलिस ने 24 घंटे के भीतर फिरौती के लिए अपहृत किशोर और छात्रा को सकुशल बरामद करते हुए 6 अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार किया है। नालंदा के प्रभारी एसपी अजय कुमार ने बताया कि नगर थाना क्षेत्र से 10वीं की छात्रा पीहू कुमारी को उसके ही शिक्षक और दोस्तों ने अपहरण कर 5 लाख की फिरौती मांग की जा रही थी। नालंदा पुलिस की टीम ने छात्रा को शेखपुरा जिले के शेखोपुरसराय थाना इलाके के सुगिया गांव से सकुशल बरामद करते हुए अपहरणकर्ता शिक्षक नवादा जिले के वारसलीगंज थाना इलाके के पैंगरी निवासी हीरा प्रसाद के पुत्र मनीष को गिरफ़्तार किया। जबकि पुलिस को देखते ही उसका दोस्त मौके से फरार हो गया।


इसी तरह अस्थावां थाना क्षेत्र के उगावां गांव से दस लाख फिरौती के लिए बदमाशों ने सुनील साव के 10 वर्षीय पुत्र भोला कुमार को अगवा कर लिया था। इसके बाद बदमाशों ने फोन कर परिवार से दस लाख रुपया फिरौती की मांग की। 


पुलिस ने छापेमारी कर किया बदमाशों को गिरफ्तार
अपहरण की सूचना के बाद नालंदा पुलिस हरकत में आ गई। बच्चे की बरामदगी के लिए जगह-जगह छापेमारी होने लगी। नालंदा पुलिस की टीम ने हिलसा के कौशिक नगर के पावर स्टेशन के समीप एक मकान में छापेमारी कर अपहृत को बरामद करते हुए मौके से तीन बदमाशों को भी गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें-बिहार: बिजली विभाग की लापरवाही, 12 घंट में हाईटेंशन तार की चपेट में आने से 3 लोगों की मौत
गिरफ्तार आरोपियों की हुई पहचान
गिरफ्तार बदमाशों में हिलसा के मपसियावां मिल्की गांव निवासी धर्मेंद्र राम का पुत्र समीराम, बड़की घोसी निवासी अखिलेश पाल का पुत्र शंभू पाल और भागन बिगहा ओपी के मोरापिचासी निवसी बजेंद्र यादव का पुत्र आशीष कुमार शामिल है। दोनों मामले में अपहृत की सकुशल बरामदगी होने से नालंदा पुलिस ने चैन की सांस ली है।

Followers

MGID

Koshi Live News