Koshi Live-कोशी लाइव Bihar News/तेजस्वी ने लिया एक्शन, पूर्व विधायक सहित 12 को RJD ने निकाला - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Monday, December 14, 2020

Bihar News/तेजस्वी ने लिया एक्शन, पूर्व विधायक सहित 12 को RJD ने निकाला


राजद ने विधानसभा चुनाव में हार के लिए उन गुनहगारों को सजा देनी शुरू कर दी है, जो पार्टी में रहकर पार्टी के लिए आस्तीन का सांप निकले। दो दिन पहले राजद ने सिद्दिकी को हराने की साजिश रचने वाले दरभंगा के जिलाध्यक्ष रामनरेश यादव को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया। वहीं रविवार को दल विरोधी गतिविधि में शामिल रहने के आरोप में तरैया के पूर्व विधायक एवं प्रखण्ड अध्यक्ष को 06 वर्षों के लिए राजद से निष्कासित कर दिया है।

सिद्दीकी को हरवाने वाले को मिली सजा

प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने की कार्रवाई
विधानसभा चुनाव में महागठबंधन उम्मीदवार के खिलाफ दल विरोधी गतिविधियों में शामिल रहने के कारण राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने तरैया के पूर्व विधायक एवं प्रखण्ड अध्यक्ष सहित 11 लोगों को पार्टी से 06 वर्षों तक निष्काषित कर दिया है। प्रदेश अध्यक्ष ने सारण जिलाध्यक्ष सुनील कुमार की अनुसंशा पर यह कार्रवाई की है।

इन पर की गई है कार्रवाई
तरैया के पूर्व विधायक मुद्रिका प्रसाद राय, तरैया प्रखण्ड अध्यक्ष वीर बहादुर राय, इसुआपुर प्रखण्ड अध्यक्ष मंजूर हसन उर्फ बब्लू, पानापुर प्रखण्ड अध्यक्ष अनिल यादव, रिविलगंज प्रखण्ड अध्यक्ष उपेन्द्र राय, नगर अध्यक्ष रिविलगंज रंजीत राय, जिला महासचिव सुमन राय, प्रदेश अध्यक्ष युवा राजद सुनील कुमार राय, अति पिछड़ा प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष रामपुकार महतो, अनुसूचित जाति/जनजाति प्रकोष्ठ के प्रधान महासचिव शिव प्रसाद मांझी एवं निर्दलीय प्रत्याशी तरैया विधानसभा क्षेत्र मिथिलेश राय की प्राथमिक सदस्यता को रद्द करते हुए 06 वर्षो के लिए पार्टी से निष्कासित किया गया है।

Followers

MGID

Koshi Live News