Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR:घर बुलाने के बहाने नाबालिग देवर को अगवा कर भाभी ने जबरन कराई शादी, पीड़ित ने दर्ज कराई FIR - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, December 15, 2020

BIHAR:घर बुलाने के बहाने नाबालिग देवर को अगवा कर भाभी ने जबरन कराई शादी, पीड़ित ने दर्ज कराई FIR


एफआईआर में पीड़ित ने बताया है कि 11 दिसंबर की शाम भाभी सुनैना देवी और उनकी बहन मंजू देवी जो काको थाना क्षेत्र के देवरत गांव के रहने वाले हैं ने उसे फोन कर बुलाया और घर आने की बात कही.

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद जिले के नगर थाना क्षेत्र से सोमवार को नाबालिग युवक को जबरन उठाकर शादी करा दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में नाबालिग युवक ने नगर थाने में अपहरण कर शादी करा दिए जाने का मामला दर्ज कराया है. एफआईआर में पीड़ित ने बताया है कि 11 दिसंबर की शाम भाभी सुनैना देवी और उनकी बहन मंजू देवी जो काको थाना क्षेत्र के देवरत गांव के रहने वाले हैं ने उसे फोन कर बुलाया और घर आने की बात कही.

ऐसे में जब पीड़ित बस स्टैंड के पास पहुंचा तो पहले से घात लगाये पांच लोगों ने लाल रंग के चार पहिया गाड़ी में उसे जबरन बैठा लिया और मोबाइल भी छीन लिया. बदमाश उसे अपने साथ मदारपुर ले गए, जहां सभी ने मिलकर जबरदस्ती नाबालिग की शादी करा दी.


शिकायतकर्ता का आरोप है कि वह नाबालिग है और जबरन शादी कराना कानून अपराध है. ऐसे में उसके साथ न्याय किया जाए. मिली जानकारी अनुसार परिवार वालों को सूचना युवक ने 12 दिसंबर को तब दी, जब छीना गया मोबाइल उसे वापस दिया गया. ऐसे में सूचना पाकर पहुंचे परिजन उसे छुड़ाकर घर ले गये और थाने में शिकायत की. शिकायत के आलोक में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर लड़के का न्यायालय में 164 के बयान दर्ज कराया है.

Followers

MGID

Koshi Live News