Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR CRIME:कटिहार में युवती को पहले गला दबाकर कर मारा, पहचान छुपाने के लिए चेहरे को पत्थर से कूचा - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, December 17, 2020

BIHAR CRIME:कटिहार में युवती को पहले गला दबाकर कर मारा, पहचान छुपाने के लिए चेहरे को पत्थर से कूचा


कटिहार। सालमारी ओपी क्षेत्र अंतर्गत नारायणपुर गुमटी के समीप पुल के नीचे से एक अज्ञात युवती का शव पुलिस ने बरामद किया है। शव की स्थिति से गला दबाकर युवती की हत्या करने के बाद पत्थर से उसके चेहरे को कूच दिए जाने की बात सामने आई है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कटिहार भेजते हुए आवश्यक जांच में जुट गई है।

हत्या को लेकर हो रही तरह-तरह की चर्चा

इधर युवती की इस तरह की हत्या से तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है। पुलिस पोस्टमार्टम रिर्पोट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होने की बात कह रही है। हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वे लोग शव की पहचान कराने का प्रयास कर रहे हैं। साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार किया जा रहा है।

लोगों ने दी पुलिस को सूचना

जानकारी के अनुसार गुरुवार को स्थानीय लोगों की नजर युवती की लाश पर पड़ी। लोगों द्वारा तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही आजमनगर थाना अध्यक्ष मनीष कुमार व सालमारी ओपी अध्यक्ष इजहार आलम मौके पर पहुंचे। जांच के दौरान लाश के पास से एक खून लगा पत्थर भी मिला। आशंका जताई जा रही है कि हत्या के बाद लाश की पहचान छुपाने के लिए उसी पत्थर से उसके चेहरे पर वार किया है। इधर लाश मिलने की सूचना फैलते ही वहां स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई।

पुलिस ने भीड़ के सहयोग से शव की पहचान की कोशिश की लेकिन कोई सफलता पुलिस को नहीं मिली। सालमारी ओपी अध्यक्ष इजहार आलम ने दुपट्टे से गला दबा कर हत्या की आशंका जताई। उन्होंने बताया कि पहचान छुपाने के लिए चेहरे को पत्थर से कुचला गया है। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रेमनाथ राम ने भी घटना स्थल पर पहुंच कर पूरी स्थिति का जायजा लिया और पुलिस अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिया।

Followers

MGID

Koshi Live News