Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR CRIME:पूर्व मुखिया को अपराधियों ने गोली मारी, मौत, विरोध में सड़कों पर उतरे लोग - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, December 29, 2020

BIHAR CRIME:पूर्व मुखिया को अपराधियों ने गोली मारी, मौत, विरोध में सड़कों पर उतरे लोग

कोशी लाइव डेस्क:


 जमुई।  जिले के चंद्रदीप थाना क्षेत्र अंतर्गत नोनी गांव निवासी कोल्हाना पंचायत के पूर्व मुखिया निरंजन सिंह को बेखौफ अपराधियों ने मंगलवार की सुबह गोली मार दी। जख्मी हालत में स्वजन द्वारा पूर्व मुखिया को इलाज के लिए शेखपुरा ले जाया जा रहा था लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। घटना को चुनावी रंजिश से जोड़कर देखा रहा है। साथ ही इसमें गांव के दबंगों के हाथ होने की बात कही जा रही है। फिलहाल गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है।

बताया जाता है कि सुबह में निरंजन सिंह घर से सटे अपने तालाब पर घूम रहे थे। इसी दौरान दो की संख्या में आए अपराधी ने सटकर उनके सीने में गोली मार दी। गोली चलने की आवाज सुनकर स्वजन तालाब की ओर दौड़े तो देखा कि निरंजन जमीन पर गिरे पड़े हैं और उनके सीने से खून निकल रहा है। आनन- फानन में स्वजन उन्हें बोलेरो में बिठाकर इलाज के लिए पटना के लिए रवाना हुए , लेकिन रास्ते में शेखपुरा के समीप निरंजन ने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पाकर चंद्रदीप थनाध्यक्ष विजय कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचं।  मामले की छानबीन में जुट गए हैं। पूर्व में भी दोनों पक्षों के बीच गोलीबारी की घटना हुई थी जिसमें पूर्व मुखिया एवं उनके परिवार के लोगों को नामजद किया गया था।

इधर, घटना के बाद एसडीपीओ डॉ राकेश कुमार को लोगों ने गांव में प्रवेश करने से रोक दिया है। निरंजन सिंह वर्ष 2001 व 2011 में मुखिया रह चुके हैं। बता दें कि पूर्व मुखिया जदयू सांसद ललन सिंह के करीबी माने जाते थे। राजनीतिक रंजिस के कारण पूर्व मुखिया की हत्‍या की आंशका व्‍यक्‍त की जा रही है। बहरहाल गावं में तनाव और भय का माहौल बना हुआ  है। इस घटना के बाद दोनों पक्षाें के लोग सहमे हुए हैं। पुलिस गांव में कोई अनहोनी न हो इसके लिए गांव पर नजर लगाए हुए हैं। 

Followers

MGID

Koshi Live News