Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR CRIME:पिता-पुत्र का रिश्ता तार-तार, जमीनी विवाद में पत्नी संग मिलकर बेटे ने ली बाप की जान - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Monday, December 28, 2020

BIHAR CRIME:पिता-पुत्र का रिश्ता तार-तार, जमीनी विवाद में पत्नी संग मिलकर बेटे ने ली बाप की जान


सिवान: बिहार के सिवान में बड़ी वारदात सामने आई है। जिले में पिता-पुत्र के रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नत्थू छाप गांव में रविवार की देर रात एक बेटे द्वारा अपनी पत्नी संग मिलकर वृद्ध पिता की गला दबाकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के नत्थू छाप निवासी श्रीभगवान प्रसाद के रूप में हुई है।

घटना का मुख्य कारण जमीन का बंटवारा बताया जाता है। जानकारी के अनुसार श्रीभगवान प्रसाद को दो पुत्र कंचन प्रसाद व हरिहर प्रसाद हैं। श्रीभगवान ने हरिहर प्रसाद को अपने हिस्से की जमीन लिख दी थी। इसको लेकर बेटे का बाप से विवाद चल रहा था। इससे नाराज कंचन प्रसाद व उसकी पत्नी ने मिलकर घटना को अंजाम दे दिया। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना थाना को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है। शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

युवक पर दुष्कर्म का आरोप, आरोपित घर छोड़कर फरार

थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती संग दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। मामले में पीडि़ता ने गांव के ही मिथुन कुमार पर आरोप लगाया है। स्थानीय पुलिस ने युवती को मेडिकल जांच व मामले की प्राथमिकी दर्ज करने को महिला थाने भेज दिया है। जानकारी के अनुसार पीडि़ता ने आरोप लगाया है कि शनिवार की देर शाम घर के बाहर शौच करने जा रही थी तभी गांव के ही मिथुन कुमार ने एकांत देखकर उसे दबोच लिया और उसके साथ दुष्कर्म करने लगा। उसके चिल्लाने पर जब ग्रामीण पहुंचे तो वह भाग गया। मामले की सूचना पर थानाध्यक्ष राजेश कुमार ङ्क्षसह, एसआइ विनोद कुमार, एएसआइ राजेश कुमार पीडि़त के घर पहुंच पीडि़ता से पूछताछ की और उसकी मां के साथ थाने लाया और आवश्यक जानकारी के बाद महिला थाना भेज दिया। थानाध्यक्ष ने बताया पीडि़ता के बयान पर मामले की जांच की जा रही है। पीडि़ता का मेडिकल होने के बाद ही दुष्कर्म के संबंध में कुछ कहा जा सकता है। वहीं घटना के बाद आरोपित घर छोड़कर फरार है।

Followers

MGID

Koshi Live News