Koshi Live-कोशी लाइव Bihar crime: छपरा में जदयू के पूर्व विधायक के बेटे की गोली मारकर हत्या, शव फेंका - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, December 17, 2020

Bihar crime: छपरा में जदयू के पूर्व विधायक के बेटे की गोली मारकर हत्या, शव फेंका



सारण। छपरा में गुरुवार की सुबह बड़ी वारदात सामने आई है। भगवान बाजार थाना क्षेत्र में जदयू के पूर्व विधायक पूर्व विधायक स्व. राम प्रवेश राय के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात के बाद उसके शव को चिराई घर के पास फेंक दिया गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। मृतक की पहचान प्रिंस कुमार के रूप में हुई है। मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है।

घटना की जानकारी होते ही बड़ी संख्या में लोग जुट गए हैं। हत्या किसने की ? ये अभी साफ नहीं हो सका है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार प्रिंस छपरा में टायर का व्यवसाय करता था।

जिला परिषद के आवास के पास उसकी टायर की दुकान थी। प्रिंस की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है।बताते चलें कि स्व. राम प्रवेश राय छपरा से 2005 में जेडीयू के टिकट पर चुनाव जीतकर विधायक बने थे। वे जिला परिषद के अध्यक्ष भी रहे थे।

पहले वो राष्ट्रीय जनता दल (राजद) में थे। बाद में स्व. राम प्रवेश राय राजद छोड़कर जनता दल युनाइटेड (जदयू) में शामिल हो गए थे।

Followers

MGID

Koshi Live News