Koshi Live-कोशी लाइव Bihar Crime:सास और पति मिलकर बहू को गैर मर्दों से अवैध संबंध बनाने का डाल रही है दबाव, नही मानने पर बहू को घर से निकाला - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, December 15, 2020

Bihar Crime:सास और पति मिलकर बहू को गैर मर्दों से अवैध संबंध बनाने का डाल रही है दबाव, नही मानने पर बहू को घर से निकाला


मुजफ्फरपुर। थाना क्षेत्र के एक गांव से सास ने बहू को इसलिए घर से निकाल दिया क्योंकि वह अवैध संबंध बनाना चाहती है। सोमवार को महिला ने अपने बच्चों के साथ सकरा थाने पहुंचकर थानाध्यक्ष से लिखित शिकायत की। शिकायत में महिला ने कहा कि वह अपने परिवार के साथ घर पर खुशी-खुशी रहती है, लेकिन उनकी सास एवं पति नशापान करते हैं तथा अन्य मर्दों को घर पर बुलाकर उनके साथ अवैध संबंध बनाने को कहते हैं। इस बात का जब विरोध करती है तो उनके बच्चों एवं उसके मारपीट की जाती है। महिला कहती है कि उनके रिश्तेदारों द्वारा भी उसे तंग किया जाता है। जब इसकी शिकायत अपने पति या अन्य लोगों से करती है तो उन्हें मारपीट की जाती है। आवेदन में कहा कि वर्ष 2000 में उनकी शादी हुई थी। उसके तीन बच्चे हैं। पति कोलकाता में काम करते हैं। मां घर पर रहकर नशापान करती रहती है। विरोध करने पर उसकी एक न सुनती। एक महीना पहले भी इसी विरोध के कारण उसे घर से निकाल दिया। पीडि़ता अपनी मौसी के घर पर रही, लेकिन जब वह घर गई तो फिर उसे घर से निकाल दिया। पीडि़ता ने थकहार थाने से न्याय की गुहार लगाई है।

दूसरी शादी की नीयत से पत्नी को घर से निकाला

वहीं थाना क्षेत्र के हरपुर कृष्ण गांव से पति ने दूसरी शादी की नीयत से पत्नी को घर से निकाल दिया। इस संदर्भ में पत्नी ने सकरा थाने में लिखित शिकायत की है। आवेदन में कहा कि हरपुर कृष्ण निवासी पंकज पासवान ने अपनी पत्नी उषा देवी को दूसरी शादी करने की नीयत से घर से निकाल दिया। पत्नी का आरोप है कि मेरे पति हमेशा शराब के नशे में रहकर मारपीट करते हैं तथा गाली-गलौज कर घर से बाहर निकाल देते हैं। इसकी शिकायत जब उनलोगों से करते हैं तो मेरे पति उनके साथ भी मारपीट करते हैं।

Followers

MGID

Koshi Live News