Koshi Live-कोशी लाइव Bihar Crime:कर्ज देने के बहाने मनचलों ने विवाहिता को बुलाया फिर किया गैंगरेप - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, December 10, 2020

Bihar Crime:कर्ज देने के बहाने मनचलों ने विवाहिता को बुलाया फिर किया गैंगरेप


मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में एक विवाहिता के साथ गैंगरेप (Gang Rape) का मामला प्रकाश में आया है. इस शर्मनाक वारदात में दो युवकों ने 27 वर्षीय विवाहिता की अस्मत लूटी तो उनके तीन साथियों ने पहरा दिया. घटना जिले के पारु थाना इलाके के एक गांव की है. सभी आरोपी आस पास के ही हैं जिनमे से तीन को पीड़िता पहचानती है.

,वारदात का खुलासा होने के बाद इलाके में सनसनी मची हुई है. पीड़िता के बयान पर पारु थाने में तीन नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरु हो गयी है. पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच में भेज दिया है. पीड़िता ने बताया कि उसका पति काम के सिलसिले में बाहर रहता है.
वह
घर में अपने सास ससुर के साथ रहती है लेकिन उनका खानपान अगल-अलग है. मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता एक समूह से काम काज के लिए एक समूह से रुपये का लेन देन करती है. उस पर तीन हज़ार रुपये की देनदारी थी जिसे 5 दिसम्बर तक जमा करना था.

समूह में जमा करने के लिए उसने गांव के हीं एक युवक से रुपये की मांग की थी. रुपये देने के लिए उसनें बीते 5 दिसम्बर को उसे बुलाया था. शाम को फोन करके पीड़िता को गांव के नहर पर बुलाया गया था, वह अकेली पहुंची थी जबकि पहले से वहां 5 युवक मौजूद थे. उनमें से दो आरोपी ने उसे झाड़ी में ले जाकर दुष्कर्म किया. चीखने पर दोनो ने उसका मुंह पहले हाथ से दबा दिया और फिर कपड़े से बांध दिया. दुष्कर्म के बाद आरोपियों नें उसे धमकी दी कि घटना और उन लोगों के बारे में किसी को बताया तो जान से मार देंगे इस वजह से कई दिनों तक मामला दबा रहा.आपसी कानाफूसी के कारण मामला खुल गया पुलिस का पास पहुंच गया. पारू थाना में पीड़िता का बयान दर्ज किया गया और कानूनी कार्रवाई शुरू हुई. पारू थाना के सब इंस्पेक्टर महताब खान ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल जांच कराया गया है और कोर्ट में उसका बयान कराया जाएगा. बकौल माहताब खान मामले की गहराई से छानबीन की जा रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है. पीड़िता ने तीन आरोपियों के नाम भी बताए हैं लेकिन फरार हो जाने के डर से पुलिस ने उनका खुलासा नही किया है.

Followers

MGID

Koshi Live News