Koshi Live-कोशी लाइव बिग ब्रेकिंग न्यूज़/बिहार:भीखनपुर में मीट खरीद रहे खगडिय़ा के मुखिया पति कुमार पप्पू अमन की गोली मारकर हत्या - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, December 5, 2020

बिग ब्रेकिंग न्यूज़/बिहार:भीखनपुर में मीट खरीद रहे खगडिय़ा के मुखिया पति कुमार पप्पू अमन की गोली मारकर हत्या

भागलपुर में डबल मर्डर:भिखनपुर में खगड़िया निवासी मुखिया-पति को भूना

खगडिय़ा जिले के बंदेरा पंचायत के मुखिया पप्पू कुमार अमन को बदमाशों ने भीखनपुर में शुक्रवार की शाम गोली मारकर हत्या कर दी। पांच-छह की संख्या में आए बदमाशों ने मुखिया पर फायर झोंका। मुखिया अपनी लाइसेंसी पिस्टल से भी गोलियां दागनी शुरू की लेकिन उनकी गोलियां बदमाशों को छूती उसके पहले वही निशाना बन गए। उनके गिरते ही शूटर वहां से भागने लगे। मुखिया के साथ आए दो समर्थकों ने भाग रहे एक बदमाश को दबोच लिया। फिर स्थानीय लोग भी पिल गए और इतनी मार लगी कि मौके पर ही वह दम तोड़ दिया। उसके पास से मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान हार्दियाबाद जानकी नगर मुंगेर निवासी रतन कुमार साह के रूप में हुई है।

जीरोमाइल में ठहरे हुए थे पप्पू मटन लेने गए थे भीखनपुर

कुमार पप्पू अमन खगडिय़ा जिले के मड़ैया थाना क्षेत्र के बंदेरा गांव के रहने वाले थे। भागलपुर के जीरोमाइल स्थित दिव्यांशु कला केंद्र के पास खगडिय़ा से आकर ठहरे थे। शाम को अपने साले आदित्य के साथ अपनी गाड़ी से भीखनपुर मटन लेने गए थे। उनके साथ गाड़ी में उनके साथ साये की तरह रहने वाले दो समर्थक भी थे। गाड़ी को भगत विवाह भवन के समीप चौबटिया के पास लगा दिया था। पैदल मटन लेकर सभी लौट रहे थे। जैसे ही पप्पू पैदल चौबटिया के समीप पहुंचे ही थे कि पहले से घात लगाए बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायर झोंक दिया। वह संभल कर अपनी पिस्टल भी निकाल फायर किया लेकिन बदमाशों की तरफ से इतनी तेजी से गोलियां चलाई गई कि वह हमलावरों की गोली के शिकार हो गए। गोलियां चलने के दौरान उनके साथ मौजूद समर्थक ने भी गोलियां चलाई लेकिन बदमाश मुखिया के गिरते ही माउंट असीसि स्कूल के रास्ते भागने लगे। भाग रहे बदमाशों में एक को स्थानीय लोगों और मुखिया के साथ चल रहे समर्थक ने दबोच लिया। इस बीच गोलियों की तड़तड़ाहट सुन इशाकचक पुलिस मौके पर पहुंच गई।

वहां लहूलुहान पड़े मुखिया और पिटाई में मरे रतन साह को अस्पताल ले आई। जहां चिकित्सकों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। घटनास्थल पर पुलिस ने एक पिस्टल आधा दर्जन खोखे, एक कारतूस और मुखिया की गाड़ी मिली है। घटना की जानकारी पर सिटी एएसपी पूरण कुमार झा पुलिस बल के साथ पहुंच मुखिया के साले आदित्य के साथ घटना की जानकारी ली। बदमाशों के भागने वाले रास्ते मौजूद सीसी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है। माउंट असीसि स्कूल और एक चिकित्सक के यहां लगे कैमरे में हमलावरों की तस्वीर कैद मिली है। पुलिस टीम बदमाशों का पता लगा रही है। प्रारंभिक जांच में हत्या में भाड़े के हत्यारे के इस्तेमाल की बात सामने आ रही है। पप्पू पर दो माह पूर्व भी जानलेवा हमला हुआ था। तब से वह अपनी गतिविधियों को काफी गोपनीय रखा करते थे। खगडिय़ा में पप्पू कई कुख्यात की नजरों पर चढ़े हुए थे। वहां मौजूदा खतरे को देखते हुए पप्पू भागलपुर में कई रिश्तेदारी होने के बाद भी जीरोमाइल के समीप और कभी पूर्णिया में प्रवास करते थे।

Followers

MGID

Koshi Live News