Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR:राजद विधायक बोले-नए साल में तेजस्वी यादव बन सकते हैं बिहार के CM, नीतीश से चल रही बात-रखी ये शर्त - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, December 31, 2020

BIHAR:राजद विधायक बोले-नए साल में तेजस्वी यादव बन सकते हैं बिहार के CM, नीतीश से चल रही बात-रखी ये शर्त

कोशी लाइव/बिहार:

राज्य ब्यूरो, पटना: अरुणाचल प्रदेश में जनता दल युनाइटेड (जदयू) के विधायकों के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने की घटना और जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में भाजपा के खिलाफ हमलावर तेवर के बाद बिहार में कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। इसको लेकर राजनीतिक गलियारों में भी चर्चाएं तेज हो गई हैं। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रदेश प्रमुख प्रवक्ता एवं विधायक भाई वीरेंद्र ने दावा किया है कि नीतीश कुमार के साथ राजद की सरकार बनाने की संभावनाओं पर जल्द ही बैठक बुलाई जाएगी। उसी दौरान तय होगा कि भाजपा और जदयू के बिगड़ते संबंधों के बीच राजद की क्या रणनीति होनी चाहिए।

...इस परिस्थिति में राजद करेगा आगे बढ़ने में मदद

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के करीबी राजद विधायक भाई विरेंद्र ने दावा किया कि जदयू से बातें हो रही हैं।

नतीजा बहुत जल्द आ जाएगा। राजद की कोशिश है कि नए साल (2021) में ही तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बन जाएं। नीतीश कुमार के साथ सरकार बनाने और चलाने में राजद को कोई आपत्ति नहीं है। शर्त सिर्फ इतनी है कि जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष केंद्र की राजनीति करें और तेजस्वी यादव को बिहार की सत्ता सौंप दें। आगे बढ़ने में राजद उन्हें मदद करेगा।

टूट को लेकर श्याम रजक के बयान को किया खारिज

हालांकि भाई वीरेंद्र ने जदयू में टूट के आसार से इनकार करते हुए अपने ही दल के वरिष्ठ नेता श्याम रजक के बयान को खारिज किया है। बता दें कि श्याम रजक ने कहा था कि जदयू के 17 विधायक राजद के संपर्क में हैैं और वे कभी भी टूट सकते हैैं। भाई वीरेंद्र ने इसे श्याम रजक का व्यक्तिगत विचार बताया है। कहा कि मेरी जानकारी में ऐसी कोई बात नहीं है। हालात खुद ब खुद बन रहे हैैं। तेजस्वी के नेतृत्व में सरकार बनाने के लिए राजद को किसी दल को तोडऩे की जरूरत ही नहीं है।

Followers

MGID

Koshi Live News